'लड़कियां इस्तेमाल करने की चीज नहीं होतीं...', आकांक्षा दुबे को लेकर एक्टर यश कुमार ने क्यों कही ये बात
Advertisement

'लड़कियां इस्तेमाल करने की चीज नहीं होतीं...', आकांक्षा दुबे को लेकर एक्टर यश कुमार ने क्यों कही ये बात

यश कुमार ने खुद का दर्द साझा करते हुए कहा, इंडस्ट्री में मुझे भी बहुत परेशान किया गया. उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे के साथ मिलकर रहते हैं, एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं, लेकिन जब मंच पर आते हैं तो बोलते हैं कि हम ये हैं और हम वो हैं.

'लड़कियां इस्तेमाल करने की चीज नहीं होतीं...', आकांक्षा दुबे को लेकर एक्टर यश कुमार ने क्यों कही ये बात

पटना: भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तूफान मचा हुआ है. तरह तरह की बातें कही जा रही हैं. अब एक्टर यश कुमार ने भी भोजपुरी इंडस्ट्री की पोल खोलते हुए कहा, थोड़ा सा शर्म भी कर लो. लड़कियां इस्तेमाल करने की चीज नहीं होतीं. सपोर्ट करने की चीज होती हैं. एक्टर यश कुमार ने कहा, इंडस्ट्री में लोग किसी एक्टर से बदला लेने के लिए गर्लफ्रेंड बनाते हैं और जब मन भर जाता है तो छोड़ देते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इससे न जाने कितनी भोजपुरी अभिनेत्रियां मेंटल डिप्रेशन में जा रही हैं. 

यश कुमार ने खुद का दर्द साझा करते हुए कहा, इंडस्ट्री में मुझे भी बहुत परेशान किया गया. उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे के साथ मिलकर रहते हैं, एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं, लेकिन जब मंच पर आते हैं तो बोलते हैं कि हम ये हैं और हम वो हैं. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में जो बाहर से दिखता है, वैसा सच्चाई में कुछ होता नहीं है. 

यश कुमार ने कहा, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अभिनेता या अभिनेत्री को बुलाकर कहते हैं कि आपको यह रोल मिल रहा है. बाद में किसी और के माध्यम से पता चलता है कि आप उस फिल्म का हिस्सा ही नहीं हो और किसी और ने आपको बाहर का रास्ता दिखवा दिया. आत्महत्या करने की सोचने वालों को संदेश देते हुए यश ने कहा कि खुद को खत्म कर लेना समस्या का हल नहीं है. 

आकांक्षा को लेकर यश कुमार ने कहा कि वह बहुत परेशान थ्ज्ञी लेकिन इतना क्या परेशान होना कि खुद को खत्म करने जैसा कदम उठा लिया जाए. यह अच्छी बात नहीं है. डिप्रेशन में खुदकुशी जैसा कदम उठाना और मेंटल लेवल पर डिस्टर्व होना सही नहीं है. उन्होंने इंडस्ट्री पर सवाल उठाते हुए कहा कि आकांक्षा दुबे अपने घर की बेटी नहीं बेटा थी. वह अपना घर संभालती थी लेकिन अब उसका घर कौन संभालेगा. 

यश कुमार ने आकांक्षा को लेकर कहा, तुम मेरे लिए लक्ष्मी थी. मेरी पहली फिल्म की हीरोइन आकांक्षा ही थी और वह फिल्म हिट हुई थी. बता दें कि 26 मार्च की सुबह आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के सारनाथ के एक होटल में अपनी जान दे दी थी.

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: हो जाएं तैयार, इस दिन आ रहा है बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

 

 

Trending news