Bhojpuri News: क्या विधवा औरत से शादी करेंगे चिंटू पांडेय? भोजपुरी इंडस्ट्री में मचा तहलका
Advertisement

Bhojpuri News: क्या विधवा औरत से शादी करेंगे चिंटू पांडेय? भोजपुरी इंडस्ट्री में मचा तहलका

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म पड़ोसन का वीडियो क्लिप है. इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक कार बीच सड़क पर जा रही है और कार का बैलेंस बिगड़ जाता है. कार हादसे का शिकार हो जाती है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) को लेकर भोजपुरी सिनेमा जगत में एक खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस वायरल हो रहे वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) अपने पिता से कहते हैं कि जब प्यार होता है तो ये नहीं देखता की वह कैसी है. प्यार की कोई सूरत नहीं होती है. खैर, जब वीडियो में ये खुलासा होता है कि भोजपुरी एक्टर (Pradeep Pandey Chintu) एक विधवा औरत से शादी करेंगे. तब से भोजपुरी इंडस्ट्री में कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं. चलिए इस ऑर्टिकल में सबकुछ जानते हैं.

दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है कि भोजपुरी फिल्म पड़ोसन का वीडियो क्लिप है. इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक कार बीच सड़क पर जा रही है और कार का बैलेंस बिगड़ जाता है. कार हादसे का शिकार हो जाती है और कार में सवार दूल्हे की मौत हो जाती है. वहीं, दुल्हन किसी तरह से बच जाती है. इस बीच काजल राघवानी प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) से कहती हैं कि तुम मुझे गाने की वजह से पसंद करते हो, लेकिन वह गाना मैं नहीं गाती है. मैं तुम्हें भूलना नहीं चाहती. इस वजह सारी सच्चाई तुम्हें नहीं बताई.

ये भी पढ़ें: आयुषी तिवारी ने 'छलेया' गाने पर लगाए ठुमके, डांस मूव्स देखकर हो जाएंगे रोमांचित

वहीं, प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) इस वीडियो में अपने प्यार के बारे में पिता से कहते हैं कि मुझे पता नहीं था कि वह विधवा है, लेकिन मैंने उससे प्यार क्या है. मैं उससे ही शादी करुंगा. इस पर प्रदीप पांडे चिंटू के पिता कहते हैं कि सारा खानदान का इज्जत खत्म कर दिया. इस पर चिंटू कहते हैं कि क्या एक विधाव से प्यार करना पाप है? क्या विधवा को आप के समाज जिए का हक नहीं देता है. अगर हम एक विधवा के मांग भरके खुशी देना चाहता हूं तो आपको और इस समाज को क्या दिक्कत है. खैर, चिंटू पांडे विधवा औरत से शादी किए की नहीं ये फिल्म देखने पर आपको पता चलेगा.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: खेसारी का साथ छूटने के बाद 'सर्विस वाली बहुरिया' बनीं काजल राघवानी!

 

Trending news