आखिर क्यों चोरी-चोरी अदालत पहुंची अक्षरा सिंह, कहीं मामला कुछ और तो नहीं?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1733570

आखिर क्यों चोरी-चोरी अदालत पहुंची अक्षरा सिंह, कहीं मामला कुछ और तो नहीं?

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और विवादों से हमेशा जिसका नाम जुड़ा रहा वह अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्षरा सिंह की बात हो और विवादों का साथ ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता.

(फाइल फोटो)

Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और विवादों से हमेशा जिसका नाम जुड़ा रहा वह अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्षरा सिंह की बात हो और विवादों का साथ ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. खेसारी से लेकर रितेश पांडे और फिर पवन सिंह से रिश्ते में आई दरार के बाद जिस तरह के हालात बने उसने अक्षरा सिंह को सुर्खियों में बनाए रखा. उनका फिल्मी करियर भी काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा. हालांकि बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद से अक्षरा के पास काम की कमी नहीं है. आजकल वह भोजपुरी की तरह ही हिंदी सिनेमा के कलाकारों के बीच भी काफी पॉपुलर हो गई हैं. 

बता दें कि ऐसे में एक खबर सामने आ रही है जिसको सुनकर सभी सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर इस भोजपुरी बाला को चुपके-चुपके कोर्ट जाने की क्या जरूरत आन पड़ी. बता दें कि अक्षरा सिंह चोरी-चुपके हाजीपुर के सिविल कोर्ट पहुंची थीं. ऐसे में पता चला कि अक्षरा किसी पुराने केस के सिलसिले में कोर्ट पहुंची थीं. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh: क्या सच में तेज प्रताप यादव के पैर पर 'गिरे' पवन सिंह? लोग बोले- 'पावर सीज'

हालांकि अक्षरा सिंह जिस मुकदमे के सिलसिले में कोर्ट पहुंची थी वह जमानती धाराओं के तहत आता है. हालांकि इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह को इस मामले में अग्रिम जमानत मिल चुकी थी लेकिन फिर भी उन्हें अदालत में पेशी के लिए आना पड़ा.  

बता दें कि पिछले साल नवंबर के महीने में वैशाली पुलिस की तरफ से अक्षरा के पटना निवास पर एक नोटिस चस्पा किया गया था. इसी मामले में वह कोर्ट में पेश होने गई थीं. हालांकि अक्षरा के घर जब पुलिस ने नोटिस चस्पा किया था तो उनकी गिरफ्तारी को लेकर खूब कयास लगाए जा रहे थे. 

दरअसल कोरोना लॉकडाउन के दौरान दबंग मुन्ना शुक्ला ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी जिसमें अक्षरा सिंह परऑर्म करने पहुंची थीं. इस शो में खूब गोलियां चलाई गई थीं. इसके बाद शो का वीडियो वायरल हुआ था. ऐसे में लालगंज पुलिस ने कुल 5 के खिलाफ FIR दर्ज की थी जिसमें अक्षरा सिंह का भी नाम था. ऐसे में इस मामले में अदालत से जमानत मिलने के बाद भी अक्षरा को लगातार अदालत में पेशी के लिए आदेश दिया गया है जिसके कारण वह यहां पहुंची थीं. 

Trending news