'दारू पी लिया और...', पवन सिंह के बारे में ये क्या बोल गए तेजप्रताप यादव?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2461121

'दारू पी लिया और...', पवन सिंह के बारे में ये क्या बोल गए तेजप्रताप यादव?

Tej Pratap Yadav on Pawan Singh: तेज प्रताप यादव ने कहा कि पवन सिंह अच्छे हैं, लेकिन यह भी साफ बोल दिया कि अब रिश्ता उनसे मेरा गड़बड़ हो गया है. उन्होंने कहा कि पवन सिंह ने पीए को फोन पकड़ाने के बाद स्टेज पर दारू पी कर नाचना चालू कर दिए. यह बात हमको बहुत खराब लगा.

तेज प्रताप यादव और पवन सिंह (File Photo)

Tej Pratap Yadav Statement: राजद नेता और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव का पवन सिंह पर एक बयान गोली की रफ्तार से वायरल हो रहा है. तेज प्रताप यादव ने पवन सिंह से अपने रिश्ते के बारे में लेकर बायन दिया. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में पवन सिंह के बारे में बहुत कुछ कहा. उन्होंने कहा कि पवन सिंह से मेरा रिश्ता बहुत अच्छा था, लेकिन अभी ठीक नहीं चल रहा है. उन्होंने इसकी वजह भी बताई.

दरअसल, तेज प्रताप यादव का अपना एक अलग ही बोलने का स्टाइल है. इसी स्टाइल में तेज प्रताप यादव ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के बारे में भी बोला. तेज प्रताप यादव ने कहा कि पवन सिंह अच्छे हैं, लेकिन यह भी साफ बोल दिया कि अब रिश्ता उनसे मेरा गड़बड़ हो गया है. राजद नेता ने रिश्ता खराब होने की वजह भी इस दौरान बताई. 

तेज प्रताप यादव ने कहा कि सबसे खराब हमको क्या लगा कि उनका (Pawan Singh) बर्थडे था, हम सोचे कि डायरेक्ट फोन करके बधाई देते हैं. हमने फोन लगा दिया, वह (Pawan Singh) अपने पीए (PA) को फोन थमा दिए. तेज प्रताप यादव ने इस इंटरव्यू के दौरान आगे कहा कि पवन सिंह ने पीए को फोन पकड़ाने के बाद स्टेज पर दारू पी कर नाचना चालू कर दिए. यह बात हमको बहुत खराब लगा, इस वजह से पवन सिंह से रिश्ता थोड़ा गड़बड़ हो गया है.

यह भी पढ़ें:बॉलीवुड को पवन सिंह पसंद हैं! आई नहीं के बाद चुम्मा, मचा कर रखा है बवाल

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि अगर आप हमसे जुड़ते हैं तो दिल से जुड़िए हमेशा के लिए जुड़िए. उन्होंने आगे कहा कि पवन सिंह जी फोन किया तो उठा लीजिए. लोग उसे ही फोन करता है जिससे कोई रिश्ता हो, लेकिन फोन नहीं उठाना ठीक बात नहीं.

यह भी पढ़ें:क्यों सबसे अलग दिखते हैं खेसारी लाल यादव? ये भक्ति सॉन्ग बताने के लिए काफी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news