Bhojpuri Industry: भोजपुरी इंडस्ट्री को बाय-बाय बोल भी हंगामा मचा रही हैं ये अभिनेत्रियां, एक तो 40 की उम्र पार करने के बाद भी ढा रहीं कहर
Advertisement

Bhojpuri Industry: भोजपुरी इंडस्ट्री को बाय-बाय बोल भी हंगामा मचा रही हैं ये अभिनेत्रियां, एक तो 40 की उम्र पार करने के बाद भी ढा रहीं कहर

भोजपुरी इंडस्ट्री की दूसरी पारी की शुरुआत के साथ ही इस इंडस्ट्री से जुड़नेवाले कलाकारों की भी होड़ लग गई थी. क्या बॉलीवुड और क्या साउथ इंडस्ट्री के लोग एक-एक कर भोजपुरी फिल्म के पर्दे पर नजर आने लगे. धीरे-धीरे भोजपुरी इंडस्ट्री की पहचना ग्लोबल हो गई.

फाइल फोटो

Bhojpuri Industry: भोजपुरी इंडस्ट्री की दूसरी पारी की शुरुआत के साथ ही इस इंडस्ट्री से जुड़नेवाले कलाकारों की भी होड़ लग गई थी. क्या बॉलीवुड और क्या साउथ इंडस्ट्री के लोग एक-एक कर भोजपुरी फिल्म के पर्दे पर नजर आने लगे. धीरे-धीरे भोजपुरी इंडस्ट्री की पहचना ग्लोबल हो गई. लोगों के द्वारा इसकी फिल्मों को पसंद किया जाने लगा. ऐसे में इस इंडस्ट्री में बॉलीवुड के नई नामी गिरामी सितारे भी शामिल हुए. हालांकि उनमें से कई सितारों ने यहां से वापसी कर ली और अब बॉलीवुड में ही अपनी पहचान बना रहे हैं और बतौर भोजपुरी कलाकार आज भी सोशल मीडिया पर खूब पहचान मिलती है. 

इन भोजपुरी कलाकारों के सोशल मीडिया फैंस को देखेंगे तो आपको समझ में आ जाएगा कि उनके चाहनेवाले मिलियन फॉलोवर्स सोशल मीडिया पर दिखेंगे. ये केवल फिल्म के पर्दे पर नहीं बल्कि टेलीविजन के पर्दे पर भी हंगामा मचाती रहती हैं. इसमें तो एक अभिनेत्री ऐसी भी हैं जो 40 की उम्र के बाद भी जबर्दस्त हंगामा काट रही हैं. ऐसे तो इन खूबसूरत बालाओं में कई नाम शामिल हैं लेकिन जो नाम खास है वह है श्वेता तिवारी, रश्मि देसाई और मोनालिसा का. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे का गाना आपके दिल को छू लेगा, फिल्म 'आसरा' का यह सॉन्ग मचा रहा धमाल

रश्मि देसाई भारतीय टेलीविजन का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया, फिर वह टेलीविजन की तरफ मुड़ी और वहां भी उन्होंने अपना सिक्का जमाया. उनकी आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक खास पहचान है. वह वेब सीरीज में भी अभिनय के जरिए हंगामा मचा रही हैं. 

वहीं श्वेता तिवारी को कौन नहीं जानता है. मनोज तिवारी के साथ पहली भोजपुरी फिल्म में नजर आने के साथ ही वह दर्शकों के दिलों पर छा गई थी. उसके पहले वह टेलीविजन पर हंगामा मचा चुकी थी. फिर उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय से हंगामा मचा दिया. वह 43 साल की हो गई हैं और अपने फिटनेस के दम पर अभी भी लोगों के बीच हंगामा मचाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके डाले पोस्ट हंगामा करने से रूकते रनहीं है. उनके इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉटनेस की खान और इस इंडस्ट्री की जान मोनालिसा को कौन नहीं जानता है. आज भी उनकी पुरानी भोजपुरी फिल्मों को देखकर लोग उनकी अदा के दीवाने हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं. उनके आइटम नंबर का हंगामा आज भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. वह अब भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़कर हिंदी टेलीविजन और वेब सीरीज का रूख कर चुकी हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 5.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.  

Trending news