Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2329990
photoDetails0hindi

Bhojpuri Film Bhoot: सबको डराने आ रही भोजपुरी फिल्म 'भूत', देखिए तस्वीरें

भोजपुरी फिल्म भूत बन रही है और इसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. इस फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत और ऋतु सिंह मुख्य भूमिका में हैं. भोजपुरी मूवी भूत के निर्माता समीर आफताब, प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं.

1/7

भोजपुरी सिनेमा जगत अपने एक से बढ़कर एक प्रयोग के लिए जाना जाता है. इस इंडस्ट्री की फिल्में लोगों को खूब पसंद आती है. इस बीच एक हॉरर भोजपुरी फिल्म भूत बन रही है और इसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. साथ ही टीजर रिलीज हो गया है. 

2/7

इस फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत और ऋतु सिंह मुख्य भूमिका में हैं. भोजपुरी मूवी भूत के निर्माता समीर आफताब, प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं. यह फिल्म मैडाज मूवीज प्रस्तुत और वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की है.

3/7

निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा, 'भूत एक डरावनी कहानी है जो एक पुराने हवेली के रहस्यों और वहां मौजूद आत्माओं के इर्द-गिर्द घूमती है. 

4/7

निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया, 'फिल्म भूत का ट्रेलर 9 जुलाई, 2024 को रिलीज किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जो और धमाकेदार होने वाला है. 

5/7

प्रदीप सिंह ने कहा कि हॉरर फिल्म भूत में भूत का किरदार एक्ट्रेस ऋतु सिंह कर रही हैं. एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत इस फिल्म में एक अलग अंदाज किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म भूत में विक्रांत सिंह राजपूत और ऋतु सिंह के आलावा प्रियंका सिंह भी नजर आएंगी.

6/7

भोजपुरी फिल्म भूत का डायरेक्शन और राइटिंग अवधेश मिश्रा ने किया है. म्यूजिक अमन श्लोक ने दिया हैं. वहीं, गाने साहिल सुल्तानपुरी और शेखर मधुर के हैं. कोरियोग्राफर महेश आचार्य, डी ओ पी जगमिंदर सिंह हैं. एक्शन हीरा यादव का है.

7/7

भोजपुरी फिल्म भूत को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि यह फिल्म दर्शकों को एक नई और रोमांचक हॉरर अनुभव कराएगी. भोजपुरी स्टार ने कहा कि हमने पूरी कोशिश की है कि फिल्म की कहानी और सीन के जरिए दर्शकों का मनोरंज हो सके.