Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1683444
photoDetails0hindi

नेपाल से आई इन हसीनाओं ने भोजपुरी इंडस्ट्री में मचाया तहलका, अदाएं देख बेकाबू हुए लोग

देश के अलग-अलग राज्यों से ही नहीं बल्कि भारत के बाहर से भी आई कई अदाकाराओं ने भोजपुरी सिनेमा में अपना सिक्का जमाया है. भारत के पड़ोसी देश नेपाल से आई इन मशहूर हसीनाओं ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी तहलका मचा दिया है. इनकी कातिलाना अदाओं और बोल्ड अंदाज के आगे तो बॉलीवुड की हीरोइन भी फीकी हैं. 

अदिति बुधाथोकी:

1/7
अदिति बुधाथोकी:

अदिति बुधाथोकी नेपाल की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक है. एक्ट्रेस ने नेपाली होकर भोजपुरी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने भोजपुरी दर्शकों के बीच काफी कम समय में ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. 

अदिति बुधाथोकी:

2/7
अदिति बुधाथोकी:

अदिति बुधाथोकी अपनी ग्लैमरस अदाओं से बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी की खूबसूरत हसीनाओं को टक्कर देती है. एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है. उनके कातिलाना अदाओं को देख फैंस के पसीने छूट जाते है.

सुषमा अधिकारी:

3/7
सुषमा अधिकारी:

नेपाली फिल्म इंडस्ट्री से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में सुषमा अधिकारी अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करती है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी से ही की थी, जिसके जरिए उन्हें अच्छी खासी पहचान मिली है.

सुषमा अधिकारी:

4/7
सुषमा अधिकारी:

32 साल की उम्र में भी सुषमा अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस की वजह से काफी मशहूर है. एक्ट्रेस की अदाओं को देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते है. सुषमा की सेंशुअल तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा देती है. 

शिल्पा पोखरेल:

5/7
शिल्पा पोखरेल:

नेपाल की टॉप ऐक्ट्रेस शिल्पा पोखरेल भोजपुरी सिनेमा की कई चर्चित फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है. भोजपुरी सिनेमा में शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत 'जय शंभू' फिल्म से की थी. जिसे भोजपुरी दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.

 

शिल्पा पोखरेल:

6/7
शिल्पा पोखरेल:

सिर्फ पर्दे पर ही नहीं शिल्पा रियल लाइफ में भी काफी ग्लैमरस है. आए दिन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती है. जिस पर उनके फैंस दिल खोलकर प्यार लुटाते नजर आते हैं.

नीता धुनगाना:

7/7
नीता धुनगाना:

नेपाली एक्ट्रेस नीता धुनगाना वैसे तो नेपाली एक्ट्रेस है, लेकिन भोजपुरी फिल्मों में निरहुआ के साथ में इश्क फरमाते नजर आ चुकी है. एक्ट्रेस ने फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था.