Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1753337
photoDetails0hindi

Bhojpuri Actress: नीलम गिरी ने बॉसी लुक में लगाया क्यूटनेस का तड़का, देखें तस्वीरें

Neelam Giri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बेहतरीन पोस्ट से लोगों का दिल जित लेती हैं. एक बार भी एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. देखें तस्वीरें...

 

1/7

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में यूं तो कई अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं. लेकिन नीलम गिरी की बात ही कुछ अलग है. एक्ट्रेस की क्यूटनेस और दिलकश अदाओं पर लाखों लोग फिदा हैं. 

 

2/7

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें लगभग 2.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जो एक्ट्रेस की पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

 

3/7

नीलम की कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल जाती है. लोग दिल खोल कर उनके हर पोस्ट पर अपना प्यार लुटाते हैं. 

 

4/7

हाल ही में नीलम गिरी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें उनका बॉसी अंदाज देखने को मिल रहा है. 

 

5/7

इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का बॉडीकॉन ड्रेस और ब्लू कोट पहना हुआ है. अपने इस बॉसी लुक को एक्ट्रेस ने ब्राउन बैग और ब्लैक हाई हील्स के साथ स्टाइल किया है. 

 

6/7

न्यूड मेकअप और स्ट्रेट हेयर में नीलम कहर ढा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक दिलकश पोज दिए. 

 

7/7

फैंस नीलम के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर उसकी तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा, आप भोजपुरी फिल्म उद्योग की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री हैं. एक ने लिखा, तुम बहुत अच्छी दिख रही हो.