Pawan Singh News: पवन सिंह कोर्ट में सशरीर हुए हाजिर, कोर्ट ने दे दी जमानत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2427327

Pawan Singh News: पवन सिंह कोर्ट में सशरीर हुए हाजिर, कोर्ट ने दे दी जमानत

Pawan Singh News: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के मामले दर्ज किए गए थे, जिसमें 12 सितंबर को उनका सशरीर हाजिर होना जरूरी था. गुरुवार को पवन सिंह कोर्ट में हाजिर हुए और उन्हें जमानत मिल गई. 

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (File Photo)

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) गुरुवार को बिक्रमगंज कोर्ट में हाजिर हुए. लोकसभा चुनाव के दौरान पवन सिंह के खिलाफ आचार संहिता (Model Code of Conduct) उल्लंघन का एक मामला दर्ज हुआ था, जिसमें पवन सिंह को बेल मिल गई है. आपको पता ही होगा कि पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) और सीपीआई एमएल के राजाराम (Rajaram) को कड़ी टक्कर दी थी.

READ ALSO: Bhojpuri News: आम्रपाली दुबे ने पहना सलवार सूट, मर मिटे निरहुआ!

पवन सिंह के अधिवक्ता ने पत्रकारों को बताया, गुरुवार को पवन सिंह का कोर्ट में हाजिर होना जरूरी था. वे बिक्रमगंज कोर्ट में पेश हुए, जहां से उन्हें जमानत मिल गई. अधिवक्ता ने बताया, पवन सिंह के रोड शो में आचार संहिता के कुछ मामले दर्ज किए गए थे. 

आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में रोहतास जिले के 5 थानों काराकाट, बिक्रमगंज, संझौली, राजपुर और डेहरी अनुमंडल के अकोढ़ीकोला थाने में केस दर्ज किया गया था. 

आचार संहिता के उल्लंघन के केस में पवन सिंह के खिलाफ समन जारी हुआ था और पवन सिंह को सशरीर हाजिर होने को कहा गया था. इसी मामले में पवन सिंह गुरुवार यानी 12 सितंबर को कोर्ट में पेश हुए थे. 

READ ALSO: भोजपुरी को मिलेगी जल्द 2 खुशखबरी, पवन सिंह बनेंगे पापा! संभावना सेठ बनेंगी मम्मी

पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव में आसनसोल का टिकट लौटा दिया था और वे अपने जिले के आसपास की सीटों से टिकट की चाह में थे पर भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो उन्होंने निर्दलीय ताल ठोक दी. हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news