Pawan Singh and Jyoti Singh Controversy: पवन सिंह और ज्योति के बीच में आ गई है 'वो', कैसे चलेगी गृहस्थी?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2443868

Pawan Singh and Jyoti Singh Controversy: पवन सिंह और ज्योति के बीच में आ गई है 'वो', कैसे चलेगी गृहस्थी?

Pawan Singh and Jyoti Singh Controversy News: ऑडियो रिकॉर्डिंग में अंकल जी ज्योति सिंह से कहते है कि किसी बबिता मिश्रा की वजह से मामला बिगड़ रहा है. इसके बाद ज्योति सिंह कहती है कि आपकी पवन जी से बातचीत होती है तो उनसे पूछिए की ज्योति का फोन क्यों नहीं उठा रहे हैं.

बबीता मिश्रा की वजह से बिगड़ रहे हैं पवन सिंह और ज्योति सिंह के रिश्ते! (File Photo)

Pawan Singh and Jyoti Singh Controversy: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में इस वक्त भूचाल आया हुआ है. भूचाल आने की वजह है पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह का एक कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल होना. इस वायरल ऑडियो में कहा जा रहा है कि बबिता मिश्रा की वजह से पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच रिश्ता बिगड़ रहा है. इस कॉल रिकॉर्डिंग के अनुसार, इसमें ज्योति सिंह कहती है कि अंकल कोई महिला अपने पति की बुराी नहीं सुन सकती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो रिकॉर्डिंग में अंकल जी ज्योति सिंह से कहते है कि किसी बबिता मिश्रा की वजह से मामला बिगड़ रहा है. अंकल जी! ज्योति सिंह से कह रहे है कि बबिता की वजह से पवन सिंह डिप्रेशन में हैं. पवन सिंह पर दबाव बनाया जा रहा है. इसके बाद ज्योति सिंह कहती है कि आपकी पवन जी से बातचीत होती है तो उनसे पूछिए की ज्योति का फोन क्यों नहीं उठा रहे हैं. मैसेज का जवाब नहीं दे रहे हैं. इस कॉल रिकॉर्डिंग में आगे दोनों के बीच बहुत सारी बातें हुई है. हालांकि, इस वायरल ऑडियो रिकॉर्डिंग की पुष्टि ZEE NEWS नहीं करता है.

अब लोग जानना जा रहे हैं कि आखिर ये बबीता मिश्रा कौन हैं? जिसकी वजह से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के रिश्ते बिगड़ रहे हैं. दोनों के बीच को नजदीकियां बढ़ी थी वह दूरियों में कैसे बदल रही है? दरअसल, बबीता मिश्रा ब्यूटी इंटरनेशनल का इंडिया फेस रह चुकी हैं. मिसेज बिहार की ब्रांड एंबेसडर रहीं हैं. वह एक लोक गायिका हैं. साथ देसवा न्यूज नाम का एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं. 

यह भी पढ़ें:पवन सिंह और ज्योति सिंह में विवाद की चर्चा! इधर पत्नी की ये तस्वीरें वायरल

बबीता मिश्रा ने करीब एक सप्ताह पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया और पवन सिंह पर निशाना साथा. इसके बाद से कई तरह की चर्चाएं होने लगी. बबीता मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि पवन सिंह निकले धोखेबाज करने जा रहे तीसरी शादी, ज्योति सिंह की जिंदगी बर्बाद हुई. चुनाव जीतने की चाहत में पत्नी बनकर धोखा दिया. इसके बाद मामला बिगड़ता गया.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह जनवरी में करने जा रहे तीसरी शादी?पत्नी ज्योति सिंह के दावे ने भूचाल ला दिया

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news