Bhojpuri Hot Song: 'कभी प्यार से बुलाना एक बार'...आ गया पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गर्मी बढ़ाने वाला गाना!
Advertisement

Bhojpuri Hot Song: 'कभी प्यार से बुलाना एक बार'...आ गया पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गर्मी बढ़ाने वाला गाना!

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी फिल्म 'मैंने साजन उनको चुन लिया' में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना कभी प्यार से बुलाना एक बार भतार को भी भूल जाओगी (Kabhi Pyar Se Bulana Ek Baar) धमाल मचा रहा है. इस गाने को यूट्यबू पर काफी देखा जा रहा है.

आम्रपाली दुबे का बवाल डांस

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी सिनेमा सुपर स्टार पवन सिंह और ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी जब पर्दे पर आती है तो छा जाती है. ये जोड़ी अपने गाने में गजब का धमाल करती है. इन दिनों यूट्यूब पर पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के गानों की धूम है. वैसे तो कई भोजपुरी गाने इस जोड़ी के यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं, लेकिन इन दिनों एक गाना पूरा बवाल काट रखा है. चलिए उस गाने की पूरी स्टोरी समझते हैं.

पवन सिंह आम्रपाली दुबे के साथ पर्दा फाड़ डांस

दरअसल, भोजपुरी फिल्म 'मैंने साजन उनको चुन लिया' में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना कभी प्यार से बुलाना एक बार भतार को भी भूल जाओगी (Kabhi Pyar Se Bulana Ek Baar) धमाल मचा रहा है. इस गाने को यूट्यबू पर काफी देखा जा रहा है. इस गाने में पवन सिंह आम्रपाली दुबे के साथ पर्दा फाड़ डांस कर रहे हैं. दोनों स्टार का इस गाना वीडियो में कमाल का है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद भी करते हैं. 

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: अमिताभ बच्चन ने मुफ्त में की थी भोजपुरी फिल्म, मनोज तिवारी का खुलासा

भतार को भी भूल जाओगी!

गाना कभी प्यार से बुलाना एक बार भतार को भी भूल जाओगी (Kabhi Pyar Se Bulana Ek Baar) को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह (Pawan Singh & Priyanka Singh) के साथ गाया है. इस गाने के लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी (Sumit Singh Chandravanshi) ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक छोटे बाबा (Chhote Baba) ने दिया है.

ये भी पढ़ें: Anara Gupta: गुलाबी बिकिनी में अनारा गुप्ता ने बिखेरा जलवा, फैन्स भर रहे आह...!

फैन्स का मिल रहा प्यार

बात करें इस गाने के यूट्यूब पर मिले व्यूज की तो अबतक 2,615,643 बार देखा जा चुका है. इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भोजपुरी दर्शकों का प्यार लगातार मिल रहा है. ये गाना 30 नवंबर, 2022 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. तब से लेकर आज तक इस गाने के व्यूज में लगातार इजाफा हो रहा है.

 

Trending news