Bhojpuri News: काजल राघवानी को फिल्म से निकालना चाहते थे खेसारी लाल यादव?
Advertisement

Bhojpuri News: काजल राघवानी को फिल्म से निकालना चाहते थे खेसारी लाल यादव?

Bhojpuri News: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने एक साथ कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं. दोनों स्टार की जोड़ी को फैन्स बड़े पर्दे पर खूब पंसद करते हैं. हालांकि, काजल और खेसारी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में स्टार के बीच कुछ न कुछ विवाद हमेशा चलता रहा है. आए दिन नई-नई खबरें सामने आती हैं. वैसे भी खेसारी लाल यादव खबरों में हमेशा बने रहते हैं. इस बार वह फिर चर्चा में हैं. अबकी बार खेसारी लाल यादव पर भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर ने बड़ा आरोप लगाया है. इस आरोप से खेसारी लाल यादव सकते में आ सकते हैं. क्योंकि फिल्म डायरेक्टर ने खुलासा ही कुछ ऐसा किया है. आइए जानते हैं कि आखिर इस बार सुर्खियों में खेसारी के रहने की वजह क्या है?

दरअसल, भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर अनंजय रघुराज ने यह दावा किया है कि मेंहदी लगा के रखना फिल्म में खेसारी लाल यादव काजल राघवानी को नहीं रखना चाहते थे. ये खुलासा अनंजय रघुराज ने एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में किया. इस दौरान अनंजय रघुराज ने कहा कि खेसारी लाल यादव ने मुझसे कहा कि यह बहुत अच्छा रोल है. पता नहीं काजल राघवानी कर पाएंगी की नहीं.

अनंजय रघुराज ने खुलासा करते हुए कहा कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच में कोई दिक्कत नहीं थी. काजल राघवानी और खेसारी लाल ने एक साथ दबंग आशिक नाम की फिल्म की थी. इस दौरान काजल राघवानी और किसी को एक्टर के बीच में विवाद हो गया था. इसी को लेकर खेसारी लाल यादव ने मुझसे (अनंजय रघुराज) कहा कि काजल राघवानी बीच-बीच में ऐसा कर देती है.

ये भी पढ़ें:मेहनत से अमिताभ बच्चन बनते हैं, किस्मत से अभिषेक, आखिर खेसारी ने ऐसा क्यों कहा?

बता दें कि काजल राघवानी और भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने एक साथ कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं. दोनों स्टार की जोड़ी को फैन्स बड़े पर्दे पर खूब पंसद करते हैं. हालांकि, अब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक दूसरे के साथ काम नहीं करते है. काजल और खेसारी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इस विवाद की वजह से दोनों ने एक साथ काम करना बंद कर दिया.  

Trending news