Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव Live आकर बताए मेरी टीम में नहीं है कोई धोखेबाज, 'मैं अभिमन्यु हूं लड़कर मरना चाहूंगा'
Advertisement

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव Live आकर बताए मेरी टीम में नहीं है कोई धोखेबाज, 'मैं अभिमन्यु हूं लड़कर मरना चाहूंगा'

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव ने कहा कि फिल्म का गाना रिलीज हो रहा है. चीजें जल्दी ही ठीक हो जाएंगी. कोर्ट का फैसला आया है मैं उसे स्वीकार करता हूं. आगे और लड़ाई है. मैं आगे लड़ूंगा. 

खेसारी लाल यादव लाइव

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव की टीम पर उन्हें फंसाने के आरोप लग रहे थे. इन आरोपों पर खेसारी लाल यादव लाइव आकर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि मेरी टीम में कोई भी धोखेबाज नहीं है. सब मेरे लिए काम करते हैं. भोजपुरी सुपरस्टार ने कहा कि मैं गायक ही पैदा हुआ हूं. परेशनी तो सबको हैं. कोर्ट ने जो फैसला दिया है, मैं उसका और कोर्ट सम्मान करता हूं. 

अपनी टीम पर लग रहे आरोप पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि एक चीज मैं देखकर रहा हूं कि मेरी टीम के बारे में कहा जा रहा है कि उसने खेसारी को फंसा दिया. ये मेरी टीम को तोड़ने की साजिश है. मेरी टीम के लोग क्यों ऐसा करेंगे. अगर मैं काम करूंगा तो वह लोग भी पैसा कमाएंगे. उनको भी घर चलाना है. मेरी टीम ने कोई पैसा नहीं लिया है, न मैंने किसी से पैसा लिया है. 

ये भी पढ़ें: खेसारी ने जिस पर किया सबसे ज्यादा भरोसा, उसी ने दिया धोखा! भोजपुरी में नया विवाद

मेरी टीम को टारगेट किया जा रहा 

खेसारी लाल यादव ने कहा कि मेरी टीम को टारगेट किया जा रहा है. जिस तरह मैं उस इंसान पर विश्वास करता था उसी तरह मेरी टीम उस पर विश्वास करती थी. मेरी टीम के लोग मेरे लिए रात-दिन जगते हैं. वह मुझे क्यों फंसाएंगे. इस दौरान खेसारी लाल यादव ने कहा कि फिल्म का गाना रिलीज हो रहा है. चीजें जल्दी ही ठीक हो जाएंगी. कोर्ट का फैसला आया है मैं उसे स्वीकार करता हूं. आगे और लड़ाई है. मैं आगे लड़ूंगा. मेरी टीम ने मुझे नहीं फंसाया है. खेसारी लाल यादव ने कहा कि शेर को पिंजरे में बंद करके कितने दिन रोका जा सकता है. मैं अभिमन्यु हूं लड़कर मरना चाहूंगा.

ये भी पढ़ें: 'बिहारी है हम'...खेसारी बोले- ऐसे ही नहीं लड़की का डिमांड, यहां का लड़का ब्रांड होला

पूरा मामला जानिए

बता दें कि साल 2021 के मई में खेसारी लाल यादव ने ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन कंपनी के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. इस एग्रीमेंट तहत खेसारी लाल यादव को 200 गाने 30 महीने के अंदर कंपनी के लिए गाने थे. कंपनी की तरफ से खेसारी लाल यादव को 5 करोड़ रुपए दिए गए थे. इस दौरान कंपनी को लगा कि इस खेसारी लाल यादव कॉन्ट्रैक्ट को नजरअंदाज कर रहे हैं. बस यही विवाद कोर्ट पहुंचा और फैसला खेसारी के खिलाफ आया. तब से भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव की टीम पर कई आरोप लगाए जा रहे थे.

Trending news