Bhojpuri News: निरहुआ संग आम्रपाली दुबे ने अपने डांस से मचाया तहलका, फैन्स बोले- 'अमेजिंग'
Advertisement

Bhojpuri News: निरहुआ संग आम्रपाली दुबे ने अपने डांस से मचाया तहलका, फैन्स बोले- 'अमेजिंग'

Bhojpuri News: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस गाना वीडियो में दोनों स्टार ने कमाल का डांस किया है.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेम जगत में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) सिंगिंग और अपनी एक्टिंग शानदार प्रदर्शन से दर्शकों के दिल में उतर जाते हैं. वह अपने बेहतरीन काम की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. इस वक्त भी निरहुआ काफी सुर्खियों में हैं. इसकी वजह है उनका एक गाना वीडियो, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. भोजपुरी दर्शक इस गाना वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. इस गाना वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) दिखाई दे रही है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये गाना करीब 4 साल पुराना है. इस गाना वीडियो की क्वलिटी बहुत अच्छी है.दोनों स्टार के डांस मूव्स ने फैन्स का दिल जीत लिया है. दरअसल, निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म जय वीरू काफी वक्त पहले आई थी. ये गाना इसी फिल्म का है. जय वीरू फिल्म का सबसे मशहूर गाना अंजोर करे इंडिया में सबसे ज्यादा दर्शकों ने पसंद किया था. 

ये भी पढ़ें:इस तारीख को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म 'विवाह 3', प्रदीप के साथ दिखेंगी आम्रपाली

इस पुराने गाना वीडियो के जरिए लोगों के एक फिर निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को डांस करते देखने का मौका मिल गया. अंजोर करे इंडिया में गाना वीडियो में दोनों स्टार ने खूब डांस किया है. यह गाना वीडियो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के चैनल पर अपलोड किया गया था. वहीं, बात करें अबतक इस गाने को कितने लोगों ने देखा, तो 4,704,467 बार देखा जा चुका हैं. यह गाना 17 अगस्त, 2019 को यूट्यूब पर अपोलड किया गया है.

ये भी पढ़ें:'गरम तेल मल दूंगा, दवाई ला के कल दूंगा'...नीलकमल-श्वेता का वीडियो कर रहा ट्रेंड

यूट्यूब के कमेंट्स सेक्शन में इस गाना वीडियो पर फैन्स ने खूब कमेंट किए हैं. एक फैन्स ने लिखा- मुझे यह गाना दिल से पसंद है. वहीं, एक और फैन्स ने लिखा-अमेजिंग सॉन्ग. आम्रपाली दूबे (Amrapali Dubey) के एक फैन ने लिखा- मेरी पसंदीदा हीरोइन भोजपुरी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) बहुत अच्छी खूबसूरत हीरोइन हैं.

 

Trending news