Bhojpuri New Song 2023: आम्रपाली दुबे ने हाथ पर गोदवाया सजनवा का नाम! 'गोदनवा' देख मुस्कुराए निरहुआ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1837211

Bhojpuri New Song 2023: आम्रपाली दुबे ने हाथ पर गोदवाया सजनवा का नाम! 'गोदनवा' देख मुस्कुराए निरहुआ

Bhojpuri New Song 2023: भोजपुरी फिल्म 'फसल' का 'गोदानवा' गाने को शिल्पी राज ने गाया है, जबकि इसे विजय चौहान ने लिखा है और संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाना वीडियो में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने अद्भुत डांस मूव्स से दर्शकों को प्रभावित किया.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे

Bhojpuri New Song 2023: दिनेश लाल यादव  निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) स्टारर 'फसल' के निर्माताओं ने फिल्म का नया गाना 'गोदनवा' रिलीज कर दिया है. यह जोड़ी (Nirahua and Aamrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरों में से एक के रूप में जानी जाती है और कई हिट फिल्मों में एक साथ दिखाई दी है. 'गोदनवा' गाने में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. इनकी खूबसूरती देखकर निरहुआ (Nirahua and Aamrapali Dubey) मुस्कुराते दिखाए दिते हैं.

'फसल' फिल्म का गाना 'गोदानवा' रिलीज

भोजपुरी फिल्म 'फसल' का 'गोदानवा' गाने को शिल्पी राज ने गाया है, जबकि इसे (Bhojpuri New Song 2023) विजय चौहान ने लिखा है और संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाना वीडियो (Bhojpuri New Song 2023) में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने अद्भुत डांस मूव्स से दर्शकों को प्रभावित किया. आम्रपाली दुबे का डांस देख फैन्स उनके दीवाने हो रहे हैं. वह साड़ी में गांव की गोरी बनकर बहुत ही सुंदर लग रही हैं. गाना वीडियो में देखा जा सकता है कि वह (Aamrapali Dubey) किसी मेले में निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) के साथ जाती हैं और वहां पर 'गोदनवा' गोदने के लिए कहती हैं.

ये भी पढ़ें: खूंखार विलेन ने शेयर किया एक परिंदा का पोस्टर, बाबुल बन जीत लिया था दिल!

'फसल' को पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया

फिल्म 'फसल' को पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया है. वहीं, इसका प्रेम राय की तरफ से निर्माण किया गया है. इसमें संजय पांडे, विनीत विशाल, अयाज़ खान, अरुणा गिरी और तृषा सिंह ने भी काम किया हैं. अब बात करते हैं कि 'गोदनवा' गाने को कितने व्यूज यूट्यूब पर अभी तक मिले हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirahua and Aamrapali Dubey) स्टारर 'फसल' फिल्म के 'गोदनवा' गाने को यूट्यूब पर अबतक 618,110 बार देखा जा चुका हैं. ये गाना 22 अगस्त, 2023 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. 

 

Trending news