24 मई को आने वाली है मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म ​'भैयाजी', प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे एक्टर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2260576

24 मई को आने वाली है मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म ​'भैयाजी', प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे एक्टर

Actor Manoj Bajpayee: अपनी 100वीं फिल्म पूरे करने को लेकर मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) ने कहा कि ऐसा लग रहा है हर व्यक्ति मेरी (Manoj Bajpayee) इस यात्रा से जुड़ा हुआ है और हर व्यक्ति अपने प्रेम को ट्रेडिंग के जरिए दर्शा रहा है. 

पटना में मनोज बाजपेयी

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेई (Bollywood Actor Manoj Bajpayee) की 100वीं मूवी भैया जी 24 मई को रिलीज होने जा रही है. 23 मई दिन गुरुवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए मनोज बाजपेई (Actor Manoj Bajpayee) पटना पहुंचे. इस दौरान Zee मीडिया से खास बातचीत में मनोज बाजपेई (Actor Manoj Bajpayee) ने फिल्म की कहानी बताई और कहा फिल्म का नाम भैया जी इसलिए पड़ा, क्योंकि इसी किरदार की ये कहानी है. हमारे राइटर और डायरेक्टर को विश्वास था की इससे बढ़िया नाम कुछ हो नहीं सकता है.

अधिकतर एक्शन सीन खुद ही किया-Manoj Bajpayee
मनोज बाजपेई (Bollywood Actor Manoj Bajpayee) ने बताया कि ये एक्शन मूवी है और अधिकतर एक्शन सीन खुद ही किया है. हालांकि, इस दौरान काफी परेशानी भी आई. खुद को फिट रखा है. इसलिए ये सीन कर पाया. उन्होंने (Bollywood Actor) बताया कि इस दौरान चोट कम लगी, लेकिन बाया घुटना बहुत जख्मी है. 

हर व्यक्ति अपने प्रेम को ट्रेडिंग के जरिए दर्शा रहा-Manoj Bajpayee
अपनी 100वीं फिल्म पूरे करने को लेकर मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) ने कहा कि ऐसा लग रहा है हर व्यक्ति मेरी (Manoj Bajpayee) इस यात्रा से जुड़ा हुआ है और हर व्यक्ति अपने प्रेम को ट्रेडिंग के जरिए दर्शा रहा है. 

यह भी पढ़ें:Bhojpuri News: 'सास अठन्नी बहू रुपईया' फिल्म का ट्रेलर रिलीज, नोक-झोंक से भरपूर

मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) की वोटर्स से अपील
वहीं, मनोज बाजपेई (Bollywood Actor Manoj Bajpayee) ने लोकसभा चुनाव को लेकर वोटरों से अपील की और कहा कि मैंने अपनी जिम्मेदारी पूरी की है. आप लोग भी जाकर अपना वोट दीजिए.

रिपोर्ट: निषेद

यह भी पढ़ें:'दीवाना प्यार में भइल पागल', अरविंद अकेला कल्लू का ये गाना आशिकों का चीर देगा कलेजा!

Trending news