Bhojpuri News: खेसारी हैं कि मानते नहीं! आसनसोल की लड़की से बोले, इतना बढ़िया हीरो मिल रहा था खेद दिए आप लोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2151357

Bhojpuri News: खेसारी हैं कि मानते नहीं! आसनसोल की लड़की से बोले, इतना बढ़िया हीरो मिल रहा था खेद दिए आप लोग

Khesari Lal Yadav on Pawan Singh: खेसारी लाल यादव गाने गा रहे थे और डांस कर रहे थे. बीच-बीच दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए हंसी मजाक भी कर रहे थे. तभी वह एक डांसर से पूछते हैं क्या नाम है? इसके बाद वह बताती है कि कोमल है. फिर खेसारी पूछते हो कहां से हो? वह लड़की कहती है आसनसोल से हूं.

रांची में खेसारी लाल यादव

Bhojpuri News: अभी खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच दुश्मनी खत्म हुए कुछ ही महीने हुए है. लगता दोनों स्टार की ये दोस्ती ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है. क्योंकि भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली. जब झारखंड की राजधानी रांची में स्टेज शो प्रोग्राम में खेसारी लाल यादव पश्चिम बंगाल की एक लड़की से मिले. इस ऑर्टिकल में हम जानेंगे कि उन्होंने पवन सिंह को लेकर क्या कहा. साथ ही समझेंगे आखिर खेसारी हैं कि मानते नहीं हम ऐसा क्यों कह रहे है.

दरअसल, रांची में खेसारी लाल यादव का एक स्टेज शो था. इस दौरान मंच पर वह परफॉर्म थे. इस उनके साथ डांस कर रही डांसरों में से एक बंगाल से थीं. खेसारी लाल यादव गाने गा रहे थे और डांस कर रहे थे. बीच-बीच दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए हंसी मजाक भी कर रहे थे. तभी वह एक डांसर से पूछते हैं क्या नाम है? इसके बाद वह बताती है कि कोमल है. फिर खेसारी पूछते हो कहां से हो? वह लड़की कहती है आसनसोल से हूं. इसके बाद खेसारी लाल यादव अपने आदत से बाज नहीं आते. वह मुस्कारते हैं, तो वहां मौजूद पूरी पब्लिक हंसने लगती है.

खेसारी लाल यादव लड़की से कहते हैं कि इतना बढ़िया हीरो दे रहे थे खेद लिए आप लोग (खेसारी यहां ये बातें भोजपुरी भाषा में कहते हैं). इसके बाद पूरे महफिल में खूब हंसी होती है. खेसारी लाल यादव लड़की से कहते हैं कि हमरा भाई से तोहरा लोग के दिक्कत बा का. क्या हम ही आसनसोल से चुनाव लड़ जाऊं क्या? वह कहते हैं कि मैं राजनीति क्षेत्र में नहीं हूं और ना मैं राजनीति करता हूं. मंच से खेसारी लाल यादव इस दौरान वहां मौजूद लोगों को खूब मनोरंजन करते हैं. डांस करते हैं और गाना गाते हैं.

अब बात करते हैं खेसारी लाल यादव के पवन सिंह का टिकट वापस करने पर और क्या बोले थे. दरअसल, खेसारी लाल यादव ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला के बदलापुर में एक कार्यक्रम के दौरान मजाकिया अंदाज में कहा था कि अब हम बंगाल के ऊपर गाना नहीं गाऊंगा, नहीं तो कब टिकट कट जाए पता नहीं. उन्होंने कहा कि कोई किसी की भावना को आहत करने के लिए गाना नहीं गाता है. वह मनोरंजन के लिए गाता है. लोग उसे अन्यथा ले लेते हैं. खेसारी लाल यादव ने यह बातें मजाक के तौर पर कही हैं.    

यह भी पढ़ें:खेसारी ने लिए पवन सिंह के मजे,'मैं बंगाल पर गाना नहीं गाऊंगा, नहीं तो टिकट कट जाएगा'

बता दें कि बीजेपी ने 2 मार्च, 2024 शनिवार को पवन सिंह को आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया था, मगर अगले ही दिन भोजपुरी स्टार ने टिकट वापस कर दिया. पवन सिंह ने कहा कि वह किसी कारणवश आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे. जिसके बाद से हर जगह ये चर्चा होने लगी कि पवन सिंह के गानों की वजह से उनका टिकट काटा गया है.

Trending news