Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी का ये गाना सुनकर आप ढोड़ी की पूजा करेंगे! विश्वास नहीं तो पढ़ लीजिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1836139

Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी का ये गाना सुनकर आप ढोड़ी की पूजा करेंगे! विश्वास नहीं तो पढ़ लीजिए

Bhojpuri Song 2023: ढोड़ी मानव शरीर का एक अंग है. इस हिंदी में नाभि कहते है और Chin कहा जाता है. यह आपके शरीर के सामने कमर के ठीक नीचे पेट एक छोटी सी खोखली जगह है. इसे ही ढोड़ी कहते है. इसी ढोड़ी पर भोजपुरी के कई सिंगर मरे जा रहे हैं. वह इस पर लगातार गाना वीडियो बना रहे हैं. इन गानों में वह खासतौर पर महिलाओं की ढोड़ी पर लिरिक्स बनाते हैं.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri Song 2023: ढोड़ी को लेकर भोजपुरी का कलाकारों का प्रेम ऐसा है कि आप सोच भी नहीं सकते हैं. वह किसी भी हद तक जा सकते हैं. ढोड़ी को लेकर इतनी दीवानी है कि हर सिंगर करीब-करीब इस पर गाना बना चुका है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ढोड़ी है क्या बला? जिस पर पूरा भोजपुरी एकतरफा चला! आज इस ऑर्टिकल में हम जानेंगे ढोड़ी पर भोजपुरी गाने के बारे में और ढोड़ी क्या है?

ढोड़ी क्या है?

ढोड़ी मानव शरीर का एक अंग है. इस हिंदी में नाभि कहते है और Chin कहा जाता है. यह आपके शरीर के सामने कमर के ठीक नीचे पेट एक छोटी सी खोखली जगह है. इसे ही ढोड़ी कहते है. इसी ढोड़ी पर भोजपुरी के कई सिंगर मरे जा रहे हैं. वह इस पर लगातार गाना वीडियो बना रहे हैं. इन गानों में वह खासतौर पर महिलाओं की ढोड़ी पर लिरिक्स बनाते हैं.

अब इस गानों को ले लीजिए 'ढोड़िया प टीका करेला' (Dhodiya Pa Tika Karela) इसको सुनने के बाद कई लोग बोल रहे हैं कि अब बस केवल इसकी पूजा करना बाकी रह गया है. क्योंकि इस पर कई गाने बने हैं. 'ढोड़िया प टीका करेला' गाने को भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में ढोड़ी स्टार कहे जाने वाले चंदन चंचल (Chandan Chanchal) ने गाया है. कहा जाता है कि ढोड़ी पर गाना गाने वाले यह पहले सिंगर है. 

ये भी पढ़ें:'2008 से पड़ल बानी पीछे, पूरा भइल ना इच्छा', पवन सिंह को क्यों याद आया पुराना प्यार!

'ढोड़िया प टीका करेला' (Dhodiya Pa Tika Karela) गाना वीडियो को यूट्यूब पर 20 अगस्त, 2023 को अपलोड किया है. इस गाने (Dhodiya Pa Tika Karela) को अबतक 346,542 बार देखा जा चुका हैं. इस गाना वीडियो में सौम्या पांडे ने काम किया है. गाने के लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं. वहीं, संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. 

ये भी पढ़ें:दुल्हन बनीं यामिनी सिंह ने पोस्ट की तस्वीरें, मंत्रमुग्ध कर रहीं लुक

बता दें कि भोजपुरी में ढोड़ी पर कई गाने बने हैं. जैसे-देवरा ढोड़ी चटना बा, ढोड़ी कुआं कईले बा, ढोड़ी में 32 जीबी रैम बा, ढोड़ी में चाय पियब 100 साल जियब. यहां तक की भोजपुरी सिंगरों ने ढोड़ी में बियर पिला दिया. इतना ही नहीं ढोड़ी के प्रति भोजपुरी सिंगरों की दीवानगी को देखकर लगता है किसी दिन वह ढोड़ी चालीसा भी बना देंगे.

 

Trending news