VIDEO : भोजपुरी का सबसे बड़ा दर्द भरा गाना, सुनके रोने लगोगे आप
Advertisement

VIDEO : भोजपुरी का सबसे बड़ा दर्द भरा गाना, सुनके रोने लगोगे आप

भोजपुरी के कई दर्द भरे गाने आपने सुने होंगे, लेकिन क्या आपने भोजपुरी का सबसे बड़ा दर्द भरा गाना सुना है. अगर सुना है तो आप उस गाने के बोल और महत्व को समझ रहे होंगे. अगर आपने नहीं सुना है, तो कोई बात नहीं आज हम आपको उस गाने से रुबरु कराएंगे.

पवन सिंह का दर्द भरा गाना

Bhojpuri Sad Song : भोजपुरी के कई दर्द भरे गाने आपने सुने होंगे, लेकिन क्या आपने भोजपुरी का सबसे बड़ा दर्द भरा गाना सुना है. अगर सुना है तो आप उस गाने के बोल और महत्व को समझ रहे होंगे. अगर आपने नहीं सुना है, तो कोई बात नहीं आज हम आपको उस गाने से रुबरु कराएंगे. दर्द भरे गाने के हर पहलू पर बात करेंगे. क्योंकि दर्द भरे गानों का महत्व वही समझ सकता है तो दर्द से गुजरा हो. चलिए आपको भोजपुरी के सबसे बड़े दर्द भरे गाने के बारे में बताते हैं. साथ ही ये भी जानकारी देते हैं कि इस गाने को भोजपुरी के किस सिंगर ने गाया है.

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार और सुरो के सरताज पवन सिंह ने भोजपुरी का सबसे बड़ा दर्द भरा गाना गया है. वह गाना उनके किसी एल्बम का नहीं है, बल्कि उनकी फिल्म गदर का है. इस फिल्म में पवन सिंह ने बहुत प्यारा दर्द भरा गाना गया है. गाने के बोल है तू सनम बेवफा हो गईलू हो. इस गाने को विनय बिहारी ने अपनी कलम से पिरोया है. म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं. यह गाना यूट्यूब पर 10 फरवरी, 2017 को अपलोड किया गया है. अबतक इस गाने को  118,806,445 व्यूज मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें : आखिर पवन सिंह को क्यों अचानक जाना पड़ा दिल्ली! जानिए वजह

बता दें कि इस गाने में पवन सिंह एक बिखरे आशिक की तरह नजर आ रहे हैं. इस गाने में पवन सिंह काफी उदास और हताश नजर आ रहे है. इस गाने में प्यार में धोखा खाने के बाद पवन सिंह काफी टूटे हुए दिखाई देते हैं. वह शराब की लत के शिकार हो जाते हैं. नशे में चूर पावर स्टार अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख पाते हैं. तब भोजपुरी का सबसे बड़ा दर्द भरा गाना गाते हैं. गाना देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे. पूरा गाना सुनकर आप रोने लगोगे. बता दें कि तू सनम बेवफा हो गईलू हो के वीडियो में एक्ट्रेस पवित्र पुनिया और निधि झा ने काम किया है. 

ये भी पढ़ें : 'राशि में कैलाशी लिखल बा'...इस सावन जब ये गाना बजेगा, तो हर कावड़िया नाचेगा!

 

Trending news