Bhojpuri Film Rajaram Trailer: कभी राजा, कभी राम बने खेसारी लाल यादव, कहीं बवाल ना हो जाए!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2487677

Bhojpuri Film Rajaram Trailer: कभी राजा, कभी राम बने खेसारी लाल यादव, कहीं बवाल ना हो जाए!

Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म राजाराम का ट्रेलर आ चुका है. ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. ट्रेलर बहुत ही शानदार है. भोजपुरी दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

भोजपुरी फिल्म राजाराम ट्रेलर

Film Rajaram Trailer: भोजपुरी खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म राजाराम का ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर, 2024 दिन शुक्रवार को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. फिल्म 'राजाराम' के ट्रेलर में खेसारी लाल यादव श्रीराम के किरदार में धनुष और बाण चलाते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही डांस करते हुए दिख रहे हैं. ट्रेलर से फिल्म की पूरी कहानी का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. हां, इतना जरूर अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म राजाराम में खेसारी लाल यादव एक सपरस्टार की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

फिल्म की कहानी बहुत ही अलग लेवल की लग रही है. इसलिए कहा जा रहा है कि कहीं खेसारी लाल यादव के निभाए गए इस किरदार को लेकर बवाल ना हो जाए. इतना ही नहीं फिल्म का ही कहीं विरोध ना शुरू हो जाए, क्योंकि भगवान राम को पूजने वालों इस बात से ना नाराज हो जाए कि खेसारी लाल यादव ने फिल्म दोहरा चरित्र राम को लेकर कैसे निभा दिया?

दरअसल, फिल्म राजाराम के ट्रेलर की शुरुआत बहुत ही धांसू तरीके से होती है. खेसारी लाल यादव श्रीराम किरदार में नजर आते हैं. इस दौरान खेसारी लाल यादव के हाथ में धनुष और बाण होता है. इस दौरान आवाज आती है कि वस्त्र से संन्यासी, शस्त्र से योद्धा...राम, राम, राम'. इसके तुरंत बाद खेसारी लाल यादव एक कलाकार के तौर पर नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें:यश कुमार की पत्नी के साथ रोमांस करते नजर आए पवन सिंह! अब ये कैसी शुरू हो गई चर्चा

भगवान राम के भक्त खेसारी लाल यादव के पैर छूना चाहते हैं. इस पर वह कहते हैं कि जिस चेहरे को देखकर आप यहां आए हैं. वह श्रीराम का है. मैं तो केवल उनका चरित्रकर्ता हूं. मेरा नाम राजा है राजा. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव एकदम नए दौर के युवा की तरह चुम्मा-चुम्मा गाना में नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें: पवन सिंह और मोनालिसा का चल रहा था प्यार का खेल! बीच में आ गई अक्षरा सिंह

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news