Bhojpuri Cinema: जब निर्देशकों ने काम के बदले इन भोजपुरी अभिनेत्रियों से की अश्लील डिमांड, मना किया तो फिल्मों से दिया निकाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1852654

Bhojpuri Cinema: जब निर्देशकों ने काम के बदले इन भोजपुरी अभिनेत्रियों से की अश्लील डिमांड, मना किया तो फिल्मों से दिया निकाल

अश्लील गानों, संवादों और अश्लील सीन को लेकर भोजपुरी सिनेमा पहले से ही बदनाम रहा है. वहीं काम के बदले अश्लील डिमांड को लेकर भी यह इंडस्ट्र खूब सुर्खियों में रहा है. बता दें कि बॉलीवुड में भी समय-समय पर ऐसी ही खबरें सामने आती हैं और फिर खूब बवाल मचता है.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Cinema: अश्लील गानों, संवादों और अश्लील सीन को लेकर भोजपुरी सिनेमा पहले से ही बदनाम रहा है. वहीं काम के बदले अश्लील डिमांड को लेकर भी यह इंडस्ट्र खूब सुर्खियों में रहा है. बता दें कि बॉलीवुड में भी समय-समय पर ऐसी ही खबरें सामने आती हैं और फिर खूब बवाल मचता है. कुछ समय पहले बॉलीवुड में Meetoo को लेकर भी खूब हंगामा हुआ था. ऐसी ही कुछ खबरें भोजपुरी इंडस्ट्री या भोजीवुड से भी आती रही है. जहां निर्देशक काम के बदले कई बार अभिनेत्रियों से अश्लील डिमांड कर चुके हैं और खबरों की मानें तो इस डिमांड को नहीं मानने पर अभिनेत्रियों को फिल्म से आउट भी किया गया. 

ये भोजपुरी अभिनेत्रियां आज खूब नाम कमा रही हैं और उनके पास काम की कमी नहीं है. लेकिन, जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उन्हें काम के बदले अश्लील डिमांड की गई थी यानी की उनसे फेवर मांगा गया था. ऐसे में इंडस्ट्री की इन अभिनेत्रियों को सफलता के शिखर तक पहुंचने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. यानी यह फेमस अभिनेत्रियां भी कास्टिंग काउच का शिकार बन चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Namrata Malla: इस भोजपुरी बाला का बिकिनी लुक मचा रहा हंगामा, तस्वीरें मदहोश करनेवाली

ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री की इस समय की सबसे महंगी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को ही देख लीजिए. अक्षरा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चा में रही हैं. एक साक्षात्कार में अक्षरा सिंह ने खुद बताया था कि पवन सिंह से रिश्ता खत्म होने के बाद कई निर्देशकों की तरफ से काम के लिए उनसे भद्दे डिमांड किए गए थे. साथ ही उनपर अश्लील कमेंट की झड़ी लग गई थी. 

वहीं भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी को भी इससे गुजरना पड़ा है. उन्हें हिंदी फिल्म में काम करने के लिए साजिद ने अपने स्टूडियो में बुलाया था और उनसे जांघ दिखाने की डिमांड की थी. साजिद ने इस दौरान रानी से उनकी ब्रेस्ट का साइज भी पूछा था. 

पाखी हेगड़े एक समय भोजपुरी इंडस्ट्री की जान थीं. निरहुआ के साथ उनके प्यार के चर्चे चारों तरफ थे. उन्होंने खुद खुलासा किया था की इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में उनसे काम के बदले समझौता करने को कहा गया था. मना करने पर उन्हें भी कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था और फिल्मों से निकाली भी गई थीं. 

भोजपुरी अभिनेत्री और आइटम गर्ल अल्फिया शेख भी इस दौर से गुजर चुकी हैं. उन्होंने हैदर काजमी पर 'मी टू' का आरोप लगाया था. उसने कहा था कि  हैदर काजमी ने उसका यौन उत्पीड़न किया था. 

Trending news