Bhojpuri News: भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड में भी इन 5 एक्टर्स ने मनवाया एक्टिंग का लोहा, जानें नाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1760447

Bhojpuri News: भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड में भी इन 5 एक्टर्स ने मनवाया एक्टिंग का लोहा, जानें नाम

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अभिनय से धमाल मचाने के साथ ही बॉलीवुड में भी अभिनय कर दर्शकों के दिलों पर राज कर चुके हैं. रवि किशन हिंदी मूवी तेरे नाम में अभिनेता सलमान खान और भूमिका चावला के साथ अभिनय कर चुके हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार

Bhojpuri Cinema News: भोजपुरी सिनेमा की एक अलग ही पहचान है. भोजपुरी फिल्मों में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सुपरस्टार्स ने काम किया है. वहीं, बॉलीवुड में कई भोजपुरी स्टार ने अपने काम का लोहा मनवाया है. भोजपुरी सिनेमा के कई ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने अपने अभिनय से भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब धमाल मचाया. जिसके बाद दर्शकों ने इनके अभिनय को इतना सराहा कि इन्हें बॉलीवुड में भी अभिनय करने का मौका मिला. आइए जानते हें कि वे कौन से भोजपुरी एक्टर हैं जो बॉलीवुड में भी अभिनय कर चुकें हैं.

रवि किशन: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अभिनय से धमाल मचाने के साथ ही बॉलीवुड में भी अभिनय कर दर्शकों के दिलों पर राज कर चुके हैं. रवि किशन हिंदी मूवी तेरे नाम में अभिनेता सलमान खान और भूमिका चावला के साथ अभिनय कर चुके हैं. अभिनेता सैफ अली खान के साथ बुलेट राजा और अक्षय कुमार और सुनील सेट्टी के साथ फिर हेरा फेरी जैसी हिंदी सिनेमा में अभिनय कर चुके हैं.

​ये भी पढ़ें:'शनिचर के फर्नीचर'...खेसारी ने सपना चौहान के साथ बेड पर किया रोमांस, देखें VIDEO

मनोज तिवारी:  अभिनेता और राजनेता मनोज तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं. मनोज तिवारी ने हिंदी मूवी 23 मार्च 1931 शहीद में सनी देओल, बॉबी देओल और अमृता सिंह के साथ अभिनय किया.

विनय आनन्द: विनय आनन्द न केवल भोजपूरी इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड सिनेमा में अपने अभिनय के कारण चर्चित हैं. विनय आनंद ने हिंन्दी मूवी आमदनी अठ्न्नी खर्चा रूपया में तब्वू, जूही चावला, गोविंदा जैसे अभिनेताओं के साथ अभिनय कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें:पवन सिंह ने आस्था की पकड़ी कमर, हीरोइन ने कहा- 'पतली कमरिया जिनगी भर रही राजा जी'

मोनालिसा: भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने अपने करियर की शुरूआती दिनों में भोजपूरी इंडस्ट्री में काम किया था. मोनालिसा में भोजपुरी सिनेमा के साथ ही टीवी सीरियल, रियालिटी शो में भी काम किया है. मोनालिसा ने साल 2005 में ब्लैक मेल में नजर आ चुकी हैं. साथ ही मनी है तो मनी है में गोविंदा के साथ काम किया था.

शुभी शर्मा: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री शुभी शर्मा भी बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. शुभी शर्मा ने एक्टर जॉन अब्राहम के साथ काम किया है. अभिनेत्री ने हिंदी मूवी वेलकम बैक में काम कर चुकी है.

Trending news