Bhojpuri News: आ गया भोजपुरी का असली रंगबाज़, शिल्पी-कल्लू के गाने ने करा दिया बवाल!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1854916

Bhojpuri News: आ गया भोजपुरी का असली रंगबाज़, शिल्पी-कल्लू के गाने ने करा दिया बवाल!

Bhojpuri News: भोजपुरी का असली रंगबाज का गाना रिलीज हुआ है. इस गाने को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यह गाना 4 सितंबर, 2023 को अपलोड किया गया है. 

भोजपुरी गाना

Bhojpuri News: अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का एक भोजपुरी गाना असली रंगबाज (Asli Rangbaaz) का सोशल मीडिया पर खूब बज रहा है. इस गाने को सुनकर फैन्स कह रहे हैं कि आ गया भोजपुरी सिनेमा का असली रंगबाज (Asli Rangbaaz). यूट्यब रिलीज होते ही इस गाने ने बवाल करा दिया है! भोजपुरी दर्शक असली रंगबाज गाने को गजब का प्यार दे रहे हैं. आज इस ऑर्किटल में हम जानेंगे कि असली रंगबाज गाना को कितना व्यूज मिला है. कब रिलीज हुआ है और किस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ का किया है. साथ ही इस गाने में फीमेल सिंगर कौन हैं.

भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का असली रंगबाज (Asli Rangbaaz) गाना बहुत ही बवाली गाना है. इस भोजपुरी गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी दमदार आवाज में गाया (Arvind Akela Kallu) है. साथ ही भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्रूी की सुरों की मल्लिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपनी आवाज से समां बांध दिया है. इस गाना वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि अरविंद अकेला कल्लू थार जीप पर सिर में गमछा बांधकर रंगबाज की तरह निकलते हैं. 

ये भी पढ़ें:भोजपुरी फिल्मों में काम करना चाहतीं हैं एली अवराम, जानें क्या रखी शर्त

असली रंगबाज (Asli Rangbaaz) गाना वीडियो की क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन है. इस गाना वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस शिवानी राजपूत ने काम किया है. असली रंगबाज गाने के रिलिक्स अशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने लिखा है. वहीं, संगीत विक्की विकास (Vicky Vikas) ने दिया है. वीडियो को डायरेक्ट नयन मोरे ने किया है. अब बात करें की इस गाने को अबतक कितने व्यूज मिले  हैं, तो इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 5,535 बार देखा जा चुका हैं.  भोजपुरी के इस गाने को यूट्यूब पर 4 सितंबर, 2023 को अपलोड किया है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Song 2023: प्रमोद प्रेमी यादव का 'मर्डर 2', देखिए भोजपुरी का रंगदारी गाना!

 

Trending news