Bhojpuri Song: भोजपुरी सॉन्ग 'गलती से' सुपरहिट है भैया! अंकुश राजा ने उड़ा दिया गर्दा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2185703

Bhojpuri Song: भोजपुरी सॉन्ग 'गलती से' सुपरहिट है भैया! अंकुश राजा ने उड़ा दिया गर्दा

Bhojpuri Song Galati Se: भोजपुरी गाना 'गलती से' म्यूजिक वीडियो में सपना चौहान के साथ अंकुश राजा ने काम किया है. दोनों स्टार की जोड़ी बेहद कमाल की लग रही है. वैसे भी भोजपुरी सिनेमा जगत में कहा जाता है कि सपना चौहान किसी म्यूजिक वीडियो में हो और वह सुपरहिट ना हो ऐसा शायद ही देखने को मिले.

भोजपुरी गाना

Bhojpuri Song Galati Se: भोजपुरी का गाना का अपना एक अलग ही क्रेज होता है. फैन्स भोजपुरी सॉन्ग के लिए दीवाने हुए रहते हैं. गाना इधर रिलीज हुआ नहीं की व्यूज की भरमार लग जाती है. सोशल मीडिया पर तो गर्दा उड़ जाता है. दरअसल, भोजपुरी गानों को चाहने वाले ही इतने हैं. किसी भी दिन को खास बनाने के लिए भोजपुरी गानों का रोल अहम हो जाता है. आपको अक्सर किसी ना किसी कार्यक्रम में भोजपुरी सॉन्ग की धुन पर लोग थिरकते नजर आ जाते होंगे. 

वहीं, इन दिनों एक भोजपुरी गाना 'गलती से' सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रखा है. इस म्यूजिक वीडियो का लिरिक्स बहुत ही कमाल का है. इस गाना वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी हैं. 'गलती से' गाने को अंकुश राजा और शिवानी सिंह ने आवाज दी है. वहीं, इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. म्यूजिक वीडियो में सपना चौहान कमाल की डांस करती हुईं दिख रहीं हैं. 

भोजपुरी गाना 'गलती से' म्यूजिक वीडियो में सपना चौहान के साथ अंकुश राजा ने काम किया है. दोनों स्टार की जोड़ी बेहद कमाल की लग रही है. वैसे भी भोजपुरी सिनेमा जगत में कहा जाता है कि सपना चौहान किसी म्यूजिक वीडियो में हो और वह सुपरहिट ना हो ऐसा शायद ही देखने को मिले.

यह भी पढ़ें: आइने के सामने 'पागलपन' करती दिखीं अक्षरा सिंह, कहा- 'मुझे ऐसा करना बहुत पसंद है'

इस गाना वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सुपरहिट है गाना भईया मजा आ जा रहा. दूसरे ने लिखा कि अंकुश राजा और शिवानी जब भी गाते हैं दिल छू लेते हैं. एक यूजर ने लिखा कि गाना सुनने के बाद स्माइल आ गई मजा आ गया. बता दें कि अंकुश राजा का यह भोजपुरी गाना मंशा एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर 1 अप्रैल, 2024 दिन सोमवार को अपलोड किया गया है.

Trending news