Ranchi: BSNL के वेयर हाउस में आग से 150 करोड़ का नुकसान, फायर ब्रिगेड ने रात भर चलाया ऑपरेशन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2236631

Ranchi: BSNL के वेयर हाउस में आग से 150 करोड़ का नुकसान, फायर ब्रिगेड ने रात भर चलाया ऑपरेशन

Fire News: दमकल की 15 गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि, इस भीषण अग्निकांड में वेयरहाउस में रखा बीएसएनएल का काफी सामान जलकर खाक हो गया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Fire News: झारखंड की राजधानी रांची के बीआईटी थाना क्षेत्र स्थित बीएसएनल वेयरहाउस में भीषण आग लग गई. आग से इलाके में अफरातरफरी मच गई. सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और आग पर काबू के अलावा वहां फंसे लोगों को बचाने के लिए रात भर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. अब भी आग को बुझाने की कवायद चल रही है. बताते हैं कि 80 प्रतिशत आग को बुझा दिया गया है. दमकल की 15 गाड़ियों के साथ अग्निमिशन विभाग की टीम मुस्तैदी से इस काम में जुटी हुई है. आग लगने से वेयरहाउस में रखे बीएसएनएल के सामान जलकर खाक हो गए हैं. 

गोड्डा में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 2 दुकान हुए खाक

झारखंड में ही गोड्डा के डुमरिया चौक में सोमवार के तड़के शॉट सर्किट से मिठाई की 2 दुकानों में आग लग गई. देखते ही देखते आग फैल गई. लोगों ने आग बुझाने की पूरी कोशिश की. अदानी पावर प्लांट के फायर ब्रिगेड ने आग को पूरी तरह बुझा दिया. आगलगी की इस घटना में अरुण साह और अजय साह को भारी नुकसान हुआ है. इन दोनों की गोड्डा भागलपुर मुख्य पथ पर डुमरिया चौक पर मिठाई, कोल्ड ड्रिंक आदि की दुकान थी, जो आग में पूरी तरह नष्ट हो गई. 

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में शॉर्ट सर्किट से दो दर्जन घरों में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

नवादा में एक मकान और एक क्लीनिक भस्म

नवादा में नीमतोला देवी स्थान के पास दांत रोग विशेषज्ञ डॉ नीरज कुमार के घर में रविवार देर रात एक मकान में आग लग गई. आग ने थोड़ी ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया. इस घटना में 2 स्कूटी समेत लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई. सूचना पर दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग बुझाने में सफलता पाई. जब तक आग बुझी, तब तक बहुत कुछ नुकसान हो चुका था. जिस समय आग लगी, उस समय पूरा परिवार छत पर सो रहा था. आग लगने की भनक मिलने के बाद परिवार ने किसी तरह अपनी जान बचाई. रात में ही डॉ .नीरज कुमार क़ी क्लीनिक में भी आग लग गई. मामूली नुकसान के बाद आग पर काबू पा लिया गया.

TAGS

Trending news