Khesari Lal Yadav News: खेसारी ने जिस पर किया सबसे ज्यादा भरोसा, उसी ने दिया धोखा! भोजपुरी में नया विवाद
Advertisement

Khesari Lal Yadav News: खेसारी ने जिस पर किया सबसे ज्यादा भरोसा, उसी ने दिया धोखा! भोजपुरी में नया विवाद

Khesari Lal Yadav News: विवेक सिंह ने पैसा लेकर खेसारी लाल यादव को फंसाया है. वहीं, खेसारी लाल यादव के राइटर अखिलेश कश्यप पर भी कई तरह के आरोप लग रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव से साथ धोखा! (File Photo)

Khesari Lal Yadav News: 5 सितंबर, 2023 दिन मंगलवार भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के लिए सबसे खराब दिन में से एक होगा! क्योंकि इस दिन दिल्ली हाईकोर्ट ने भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव उर्फ शत्रुघ्न कुमार को 30 सितंबर, 2025 तक अपने किसी भी नए गाने को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन प्राइवेट लिमिटेड को छोड़कर किसी भी कंपनी से जुड़ने से रोक दिया. अब यहां से भोजपुरी सिनेमा एक और नया विवाद ने जन्म ले लिया है. अब खेसारी लाल यादव के टीम पर आरोप लगे हैं कि उनके मैनेजर और राइटर ने उन्हें धोखा दिया है.

दरअसल, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसला आने के बाद खेसारी लाल यादव लाइव आए थे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि कम पढ़ा लिखा होने की वजह से वह एग्रीमेंट को समझ नहीं पाए थे. इस वजह से उन्होंने इस पर साइन कर दिया था. खेसारी लाल यादव ने कहा था कि एग्रीमेंट अंग्रेजी में होने की वजह से उन्हें कुछ समझ नहीं आया था. बस यहीं से खेसारी लाल यादव के मैनेजर विवेक सिंह पर कई तरह के आरोप लगने शुरू हो गए. तर्क दिया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव कम पढ़ें लिखे है, लेकिन क्या उनका मैनेजर भी कम पढ़ा लिखा. ऐसा तो नहीं हैं. वह काफी पढ़ा लिखा है. 

भोजपुरी सिनेमा जगत में चर्चा हो रही है कि मैनेजर का क्या काम होता है. स्टार को मैनेज करना. यही काम विवेक सिंह सही से नहीं कर पाए तो कैसे मैनेजर. कहा तो यहां तक जा रहा है कि विवेक सिंह ने पैसा लेकर खेसारी लाल यादव को फंसाया है. वहीं, खेसारी लाल यादव के राइटर अखिलेश कश्यप पर भी कई तरह के आरोप लग रहे हैं. चर्चा हो रही है कि दोनों ने मिलकर खेसारी लाल यादव को इस एग्रीमेंट में फंसा दिया. 

ये भी पढ़ें:कनिष्का रावत ने पोस्ट की एक तस्वीर और सोशल मीडिया पर मच गया बवाल!

क्या है पूरा मामला जानिए

बता दें कि खेसारी लाल यादव और ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन कंपनी के बीच विवाद चल रहा था. इसमें आरोप लगाया गया था कि खेसारी लाल यादव ने इस कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया है. कंपनी खेसारी लाल यादव के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट चली गई. दिल्ली हाईकोर्ट ने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ फैसला सुनाया. इस फैसले के अनुसार, खेसारी लाल यादव को अब दो साल तक केवल ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन कंपनी के लिए ही गाना रिकॉर्ड करना पड़ेगा. 

​ये भी पढ़ें:पवन सिंह ने चांदनी सिंह से रोमांटिक अंदाज में बोले- 'धनिया ए जान', वीडियो वायरल

कब का है मामला?

दरअसल, साल 2021 के मई में खेसारी लाल यादव ने ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन कंपनी के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. इस एग्रीमेंट तहत खेसारी लाल यादव को 200 गाने 30 महीने के अंदर कंपनी के लिए गाने थे. कंपनी की तरफ से खेसारी लाल यादव को 5 करोड़ रुपए दिए गए थे. इस दौरान कंपनी को लगा कि इस खेसारी लाल यादव कॉन्ट्रैक्ट को नजरअंदाज कर रहे हैं. बस यही विवाद कोर्ट पहुंचा और फैसला खेसारी के खिलाफ आया.

Trending news