बांका में गिरफ्तारी करने गए दो पुलिस जवानों से छीना हथियार, अभी तक नहीं हुआ रिकवर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1434595

बांका में गिरफ्तारी करने गए दो पुलिस जवानों से छीना हथियार, अभी तक नहीं हुआ रिकवर

बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के मौलानाचक गांव में वारंटी लालमोहन गोस्वामी को गिरफ्तार करने गए दो पुलिस जवान पर हमलाकर दोनों का पिस्टल छीन लेने का मामला सामने आया है.

(फाइल फोटो)

बांका : बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के मौलानाचक गांव में वारंटी लालमोहन गोस्वामी को गिरफ्तार करने गए दो पुलिस जवान पर हमलाकर दोनों का पिस्टल छीन लेने का मामला सामने आया है. मामला बुधवार की सुबह 6 बजे का है. 

24 घंटे से ज्यादा समय बीता लेकिन नहीं मिला जवानों का हथियार 
इस घटना को 24 घंटे से ज्यादा समय बीत चुका है. अभी तक दोनों पुलिस जवानों का सर्विस रिवॉल्वर रिकवर नहीं हो पाया है. बुधवार से ही अभी तक छापेमारी की जा रही है. इस मामले मैं पांच लोगों को गिरफ्तार कर पुछताछ भी की जा रही है. दोनों पुलिस जवान को मारपीट कर घायल भी कर दिया गया था. ऐसे में दोनों का ईलाज अमरपुर रेफरल अस्पताल में किया गया है.

अपराधी का पीछा कर रहे पुलिस के जवानों से छीन लिया हथियार 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लालमोहन गोस्वामी चार कांड में फरार है. उसी को गिरफ्तार करने के लिए सामान्य लिबास में टाइगर मोबाइल के मुकेश कुमार एवं महेंद्र कुमार मौलानाचक गांव पहुंचे. जहां लालमोहन गोस्वामी गांव के पूरब बहियार की ओर जाते दिखा. जिसका दोनों टाइगर मोबाइल हाथ में पिस्टल लहराते पीछा करने लगे. सादे लिबास में किसी को सुबह लालमोहन गोस्वामी का पीछा करते देख उसके स्वजन भी मौके पर पहुंच गये और दोनों टाइगर मोबाइल के पुलिस से हाथापाई कर दोनों का पिस्टल, मोबाइल एवं पर्स छीन लिया. पिस्टल छीनने की घटना सजौर थाना क्षेत्र के लखानी पोखर के समीप का बताया जा रहा है. मारपीट में टाइगर मोबाइल के महेंद्र कुमार जख्मी हो गए.

कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस 
घटना की सूचना मिलने पर सर्किल इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राव, थानाध्यक्ष सुनील कुमार एवं सजौर थाना के दारोगा भगवान चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जहां से पुलिस ने हमला के आरोपित लालमोहन गोस्वामी का भाई पांडव गोस्वामी एवं एक महिला को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है. 
(रिपोर्ट- बिरेंद्र कुमार)

ये भी पढ़ें- जेल में रहकर बेहतर भविष्य गढ़ने की कवायद कर रहे युवा

Trending news