Bhagalpur: जुआ खेलने का विरोध करना पड़ा युवक को भारी, खुलेआम मारी गोली
Advertisement

Bhagalpur: जुआ खेलने का विरोध करना पड़ा युवक को भारी, खुलेआम मारी गोली

बिहार के भागलपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर जुआ खेलने का विरोध करने पर अपराधियों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.

 (फाइल फोटो)

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर जुआ खेलने का विरोध करने पर अपराधियों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. 

जानें क्या है मामला

दरअसल, बरारी थाना क्षेत्र के सुर्खिर्कल मोहल्ले में युवक ने अपराधियों को वहां पर जुआ खेलने से मना किया था. अपराधियों को ये बात इतनी बुरी लगी, उन्होंने युवक पर गोली चला दी. इस दौरान एक गोली युवक के पेट पर लग है. स्थानीय लोगों के मदद से घायल को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. 

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद बरारी थाना मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. घायल युवक के पुत्री ने बताया कि जुआरियों को जुआ खेलने से मना करने पर जुआरियों ने पिता को गोली मार दी. स्थानीय लोगों के मुताबिक जुआरियों ने घायल सबसे कुछ रुपए मांगे थे नहीं देने पर गोली मार दी. 

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और उन्होंने अपनी जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया है कि वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लेंगे. 

Trending news