Bihar News: प्यार के लिए लड़की ने अपनाया सनातन धर्म, मंदिर में प्रेमी संग रचाई शादी
Advertisement

Bihar News: प्यार के लिए लड़की ने अपनाया सनातन धर्म, मंदिर में प्रेमी संग रचाई शादी

भागलपुर से एक बहुत अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर प्यार के लिए एक मुस्लिम महिला ने अपना इस्लाम धर्म बदल कर सनातन धर्म अपना लिया है. जिसके बाद लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मंदिर में शादी कर ली है. 

Bihar News: प्यार के लिए लड़की ने अपनाया सनातन धर्म, मंदिर में प्रेमी संग रचाई शादी

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर से एक बहुत अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर प्यार के लिए एक मुस्लिम महिला ने अपना इस्लाम धर्म बदल कर सनातन धर्म अपना लिया है. जिसके बाद लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मंदिर में शादी कर ली है. यह मामला लोगों की चर्चा का विषय बना हुआ है. 

महिला ने सनातन धर्म अपनाने का लिया फैसला
दरअसल, झारखंड के गोड्डा के रहने वाले राम कुमार मंडल को एक साल पहले मेहरमा की मुस्कान खातून से प्यार हुआ था. मुस्कान खातून का गोड्डा में नानी का घर था. जहां पर वह अक्सर जाया करती थी और वहीं पर मुस्कान की मुलाकात राम से हुई थी. जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया. हालांकि लड़की के परिजन अलग धर्म को होने के कारण इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे. जिसके बाद मुस्कान ने सनातन धर्म अपनाकर अपना नाम बदलने का फैसला किया. 

महिला के परिजनों ने दी धमकी
इस शादी के लिए राम के परिजनों और उसके ग्रामीणों ने साथ दिया. वहीं, मुस्कान ने अपने परिजनों से जान का खतरा बताया है और सुरक्षा की भी मांग की है. लड़की ने अपने मामा और मौसा पर धमकी देने का आरोप लगाया है. युवक के परिजनों ने भी बताया कि मुस्कान के घर वालों ने कई बार धमकियां दी है. 

मीनाक्षी मंदिर पहुंचकर की शादी
इससे पहले राम और मुस्कान 21 नवंबर को गोड्डा कोर्ट पहुंचे थे. जिसके बारे में लड़की के परिजनों को भनक लग गई थी. जिसके बाद लड़की के परिजनों ने उसके साथ मारपीट की. इसके बाद कोर्ट ने मुस्कान को सुरक्षा मुहैया कराई और राम के घर सुरक्षित पहुंचाया. जिसके बाद दोनों ने पीरपैंती के मीनाक्षी मंदिर पहुंचे, जहां पर उनकी शादी करवाई गई और मुस्कान खातून का नाम बदलकर मुस्कान कुमारी रख दिया गया. 

ये भी पढ़िये: Shweta Sharma Photos: भोजपुरी की उर्फी जावेद ने लगाया हॉटनेस का तड़का, बोल्ड लुक से फैंस को बनाया दीवाना

Trending news