Mohan Bhagwat: जेड प्लस सुरक्षा में बिहार पहुंचे मोहन भागवत, बिना पास के कार्यक्रम में एंट्री नहीं
Advertisement

Mohan Bhagwat: जेड प्लस सुरक्षा में बिहार पहुंचे मोहन भागवत, बिना पास के कार्यक्रम में एंट्री नहीं

RSS Chief Mohan Bhagwat: शुक्रवार को संघ प्रमुख मोहन भागवत भागलपुर के दौरे पर पहुंच चुके हैं. शुक्रवार की सुबह संघ प्रमुख नवगछिया स्टेशन पर पहुंचे, जहां से वो कुप्पाघाट महर्षि मेंही आश्रम के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो गए.

Mohan Bhagwat: जेड प्लस सुरक्षा में बिहार पहुंचे मोहन भागवत, बिना पास के कार्यक्रम में एंट्री नहीं

भागलपुर: RSS Chief Mohan Bhagwat: शुक्रवार को संघ प्रमुख मोहन भागवत भागलपुर के दौरे पर पहुंच चुके हैं. शुक्रवार की सुबह संघ प्रमुख नवगछिया स्टेशन पर पहुंचे, जहां से वो कुप्पाघाट महर्षि मेंही आश्रम के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो गए. बता दें कि मोहन भागवत को लेकर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ, चरमपंथी और नक्सली संगठनों के द्वारा मिली धमकी के बाद केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी भी अलर्ट है. ऐसे में उनके आगमन को लेकर नवगछिया स्टेशन से लेकर आश्रम तक सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई.

सुरक्षा के पुख्ता के इंतजाम

मोहन भागवत के अगमन को लेकर नवगछिया स्टेशन परिसर पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. संघ प्रमुख जेड प्लस सुरक्षा के साथ भागलपुर पहुंचे. स्टेशन से आश्रम जाने के लिए उनके काफिले में 14 वाहनों के अलावा संतमत महासभा से जुड़ी 40 से अधिक गाड़ियां शामिल रही. बरारी मार्ग में उनके आगमन को लेकर 6-1 की फोर्स लगाई गई है. इसके अलावा बैरियर मोड़, जिलेबिया मोड़, हाउसिंग बोर्ड चौक, काली स्थान, राय हरि मोहन ठाकुर बहादुर उच्च विद्यालय मोड़, मायागंज डीवीसी मोड़ के पास भी जवानों की तैनाती की गई है.

बिना पास के कार्यक्रम में एंट्री नहीं

बता दें कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत महर्षि मेंही आश्रम कुप्पाघाट में गुरुनिवास का उद्घाटन करेंगे. उनके आगमन को लेकर पूरा आश्रम केंद्रीय सुरक्षा के घेरे में है. केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान आश्रम के अंदर चारों ओर तैनात हैं. आश्रम के गेट पर संपूर्ण जांच के बाद ही किसी को अंदर जाने की अनुमती मिलेगी. इसके अलावा बिना पास के किसी को भी अंदर एंट्री नहीं मिलेगी. पुलिस के अलावा स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने भी सुरक्षा की कमान संभाल रखी है.

 ये भी पढ़ें- BPSC 68th Prelims Exam 2023 से पहले जरूर पढ़ लें ये गाइडलाइन्स, जानें कब तक मिलेगी परीक्षा केंद्र में एंट्री

Trending news