Road Accident: सड़क हादसे में मासूम का शव कई हिस्सों में बिखरा, महिला की हालत गंभीर
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1871692

Road Accident: सड़क हादसे में मासूम का शव कई हिस्सों में बिखरा, महिला की हालत गंभीर

Road Accident: जमुई जिले में एक भीषण सड़क हादसे में मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं इस हादसे में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं इस हादसे के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई.

Road Accident: सड़क हादसे में मासूम का शव कई हिस्सों में बिखरा, महिला की हालत गंभीर

जमुई: Road Accident: जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनो-चकाई मुख्य मार्ग NH 333 पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में नानी और नाती दोनों बेलगाम ट्रक की चपेट में आ गया जिससे मासूम की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं नानी की हालत गंभीर होने के कारण सोनो पीएचसी केंद्र से जमुई रेफर किया गया. मृतक नाती की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के कागेश्वर गांव निवासी खूब लाल राम के पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है. वहीं घायल नानी की पहचान गंधर गांव निवासी कपिल राम की पत्नी जाबो देवी के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि कपिल राम की पुत्री की शादी खैरा थाना क्षेत्र के कागेश्वर गांव निवासी खूब लाल राम से हुई थी. वही खूब लाल राम का पुत्र राहुल कुमार अपनी नानी के यहां किसी काम से गया था. वह नानी के साथ काली पहाड़ी बाजार जा रहा था. इसी दौरान बाजार जाने के लिए सोनो-चकाई मुख्य मार्ग NH333पर मोहगाय गांव के पास रोड क्रॉस करने के दौरान चकाई की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया. जिससे नानी और नाती को जबरदस्त झटका लग गया. जिससे नाती का शरीर कई हिस्सों में बंट गया. वहीं नानी गंभीर रूप घायल हो गई.

जिसे ग्रामीणों के द्वारा प्राथमिक उपचार के लिए सोनो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से हालत गंभीर होने के कारण जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर बवाल काटना शुरु कर दिया. जिससे सोनो चकाई मुख्य मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. वहीं मासूम की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. सूचना के बाद पहुंची सोनो थाने की पुलिस ने समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया और जाम को हटा दिया गया.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur Boat Accident: बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष ने नाव हादसा पर जताया शोक, कहा- सरकारी तंत्र फेल

 

Trending news