घर में छिपकर पंचायत सचिव कर रहा था शराब पार्टी, दो महिला सहित पांच गिरफ्तार
Advertisement

घर में छिपकर पंचायत सचिव कर रहा था शराब पार्टी, दो महिला सहित पांच गिरफ्तार

Bihar News: बिहार बीते कई सालों से शराबबंदी कानून लागू है, इसके बावजूद शराब का कारोबार तेजी से फैल रहा है. प्रशासन द्वारा शराब की अवैध तस्करी पर रोक लगाने के लिए लगातार कार्रवाई हो रही है इस बीच लखीसराय में उत्पाद विभाग की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.

घर में छिपकर पंचायत सचिव कर रहा था शराब पार्टी, दो महिला सहित पांच गिरफ्तार

लखीसराय: Bihar News: बिहार बीते कई सालों से शराबबंदी कानून लागू है, इसके बावजूद शराब का कारोबार तेजी से फैल रहा है. प्रशासन द्वारा शराब की अवैध तस्करी पर रोक लगाने के लिए लगातार कार्रवाई हो रही है इस बीच लखीसराय में उत्पाद विभाग की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. शहर के संतर मोहल्ला स्थित एक मकान में पंचायत सचिव सहित अन्य लोगों द्वारा शराब पार्टी की सूचना पर पहुंची उत्पाद विभाग की टीम ने पार्टी कर रही दो महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. शहर के पुरानी बाजार वार्ड नंबर 13 स्थित संतर मोहल्ला में एक घर में पार्टी चल रही थी.

पंचायत सचिव कर रहा था शराब पार्टी

उत्पाद विभाग की टीम ने जब छापेमारी किया तो उस दौरान शराब पार्टी चल ही रही थी. जिसके बाद पुलिस ने बड़हिया प्रखंड के पंचायत सचिव अशोक यादव, मनोहर कुमार,भरत पासवान के साथ दो महिला को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान मकान के अंदर कमरे में मछली और शराब के साथ महिला बैठी हुई थी. बताया जाता है कि पुलिस ने जिस मकान में छापेमारी की है, वहां अनैतिक कार्य भी होते हैं. वहां अक्सर शराब पार्टी चलती है. जिसमें सरकारी कर्मी से लेकर पंचायत प्रतिनिधि भी शामिल होते हैं. उत्पाद विभाग की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूरे मामले की जांच जारी है.

दो महिला सहित पांच गिरफ्तार

उत्पाद इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी शहर के संतर मोहल्ला में शराब पार्टी चल रही है. जिसके बाद छापेमारी की गई. इस दौरान पुलिस ने पंचायत सचिव अशोक कुमार सहित कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए सभी लोग शराब के नशे में थे. पुलिस ने इन लोगों के पास से शराब भी बरामद किया है. पुलिस गिरफ्तार सभी लोगों से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई में जुटी है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भई पढ़ें- मनीष कश्यप के बाद क्या खान सर पर कसेगा शिकंजा ? BJP नेताओं के कॉल डिटेल जांच करने की मांग

Trending news