नूरपुर पंचायत के कचहरी में प्रेमी युगल की दोनों की रजामंदी से हुई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1428746

नूरपुर पंचायत के कचहरी में प्रेमी युगल की दोनों की रजामंदी से हुई शादी

नूरपुर पंचायत में ग्राम कचहरी लगाकर दोनों को अटूट बंधन में बांध दिया गया. पंचायत के फैसले को मानते हुए दोनों एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाकर पंचायत को साक्षी मानकर मांग में सिंदूर भरा कर एक दूसरे के साथ जिंदगी जीने की कसम खाई. 

नूरपुर पंचायत के कचहरी में प्रेमी युगल की दोनों की रजामंदी से हुई शादी

भागलपुर : नूरपुर पंचायत के भरी ग्राम कचहरी में एक प्रेमी युगल की दोनों की रजामंदी से शादी कराई गई. मामला दो पंचायतों का है जहां करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था और दोनों समाज के लोगों से छुप छुप कर मिला करते थे. प्यार का फरमान इस तरह से चढ़ा की दोनों एक दूसरे का होने की कसम खाकर घर से फरार हो गए. लोगों ने किसी तरह दोनों की प्रेम कहानी को पकड़ लिया और दोनों को अटूट बंधन में बांध दिया.

प्रेमी युगल की समाज ने करवा दी शादी
नूरपुर पंचायत में ग्राम कचहरी लगाकर दोनों को अटूट बंधन में बांध दिया गया. पंचायत के फैसले को मानते हुए दोनों एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाकर पंचायत को साक्षी मानकर मांग में सिंदूर भरा कर एक दूसरे के साथ जिंदगी जीने की कसम खाई. नाथनगर के रामपुर खुर्द गांव के निवासी प्रेमी प्रकाश पोद्दार के पुत्र मनोज कुमार पोद्दार और मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर निवासी प्रेमिका संजय यादव की पुत्री निशा कुमारी दोनों का अंतरजातीय विवाह ग्राम कचहरी नूरपुर में हुआ. साथ ही सरपंच जयमाला देवी, उप सरपंच दीपक सिन्हा, सरपंच प्रतिनिधि कारू यादव, सचिव निधि कुमारी, जिला महामंत्री जितेंद्र कुमार मंडल जिला अध्यक्ष रंजीत यादव श्वेता शर्मा रिंकी देवी गीता देवी सुनीता देवी कुशेश्वर मंडल ,संजय शाह इत्यादि के सहयोग से शादी संपन्न हुआ.

प्रेमी युगल को परिवार के सदस्यों का मिला साथ
बता दें कि इस विवाह में दोनों पक्षों के माता-पिता शामिल हुए. बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल का प्रेम प्रसंग करीब तीन साल से चल रहा था और दोनों युगल घर छोड़ कर फरार हो गए थे. परिजनों ने दोनों को भागलपुर से बरामद कर ग्राम कचहरी में दोनों परिवारों की आपसी सहमति से विवाह संपन्न कराया.

इनपुट- अजय कुमार

ये भी पढ़िए- T20 World Cup: सूर्यकुमार यादव ने खोला अपनी सफलता का राज, बताया-कैसे खेल पाते हैं ऐसे शॉट

Trending news