Bihar News:कर्ज में डूबा प्रेमी तो गर्लफ्रेंड ने रची अपने अपहरण की साजिश, फिर ऐसे खुला भेद
Advertisement

Bihar News:कर्ज में डूबा प्रेमी तो गर्लफ्रेंड ने रची अपने अपहरण की साजिश, फिर ऐसे खुला भेद

Bihar News: कहा जाता है जो इंसान प्यार में पड़ जाता वो अच्छे बुरे की पहचान भूल जाते हैं. ऐसा ही बिहार के भागलपुर से सामने आया है. जहां एक लड़की ने अपने आशिक को बचाने के लिए अपने अपहरण की प्लानिंग की. लड़की ने कर्ज में डूबे अपने प्रेमी को बाहर निकालने के लिए खुद के अपहरण की साजिश रची.

Bihar News:कर्ज में डूबा प्रेमी तो गर्लफ्रेंड ने रची अपने अपहरण की साजिश, फिर ऐसे खुला भेद

भागलपुर: Bihar News: कहा जाता है जो इंसान प्यार में पड़ जाता वो अच्छे बुरे की पहचान भूल जाते हैं. ऐसा ही बिहार के भागलपुर से सामने आया है. जहां एक लड़की ने अपने आशिक को बचाने के लिए अपने अपहरण की प्लानिंग की. लड़की ने कर्ज में डूबे अपने प्रेमी को बाहर निकालने के लिए खुद के अपहरण की साजिश रची. लड़की ने आशिक से अपने घरवालों को फोन कराया और 10 लाख रुपए की डिमांड की. जिसके बाद फिरौती मांगने वाले को पैसे देने के बदले घरवाले पुलिस के पास पहुंच गए. इसके बाद प्रेमी- प्रेमिका के साजिश का पर्दाफाश हुआ. हैरान करने वाला ये पूरा मामला भागलपुर के नवगछिया थाना क्षेत्र का है.

दरअसल नवगछिया थाना क्षेत्र के नवगछिया बाजार के वार्ड नंबर 19 निवासी अशोक रजक ने 20 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई की उनकी भांजी नेहा कुमारी कॉलेज के लिए सुबह में घर से निकली इसके बाद से वो घर नहीं लौटी है. इसके अलावा उसके कॉलेज और जहां वो कोचिंग पढ़ने जाती है वहां से भी कोई जानकारी नहीं मिल रही है. फिर मामा के मोबाइल फोन पर 21 जनवरी को नेहा के नंबर से कॉल आता है. कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि नेहा उसके कब्जे में है. 10 लाख दो तो नेहा को छोड़ देंगे. इसके साथ ही फोन करने वाले व्यक्ति ने पुलिस के पास जाने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

नेहा के मामा ने इसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. तब नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने एक टीम बनाकर मोबाइल लोकेशन और परिवार से मिली जानकारी के आधार पर छापेमारी शुरू की. तब पता चला कि अपहरणकर्ता नेहा को लेकर भागलपुर में छिपे हुए हैं. पुलिस ने इसके बाद भागलपुर के एक लॉज से नेहा को बरामद कर लिया. पुलिस ने लड़की के प्रेमी आशीष कुमार के अलावा तीन लड़कों को भी गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- Bihar Board Matric Exam 2024: बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा में न करें ये गलतियां, BSEB 10 वीं में ऐसे पा सकते हैं ज्यादा नंबर

Trending news