Bihar News: शराबबंदी वाले बिहार में शराब पीने के आरोप में बंद शख्स की हवालात में मौत
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar2001404

Bihar News: शराबबंदी वाले बिहार में शराब पीने के आरोप में बंद शख्स की हवालात में मौत

  Bihar News: पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार एक युवक की पुलिस थाने के हवालात में मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

फाइल फोटो

मुंगेर:  Bihar News: पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार एक युवक की पुलिस थाने के हवालात में मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान मुंगेर के बागेश्वरी के रहने वाले अमन कुमार (22) के रूप में की गई है. 

ये भी पढ़ें- आखिर कूर्म द्वादशी की तिथि पर ही क्यों होने वाली है रामलला की प्राण प्रतिष्ठा?

उन्होंने बताया कि अमन का शव पुलिस थाने के हवालात से जुड़े शौचालय के रोशनदान से रात दो बजे लटका बरामद किया गया था. बताया जाता है कि मद्य और निषेध विभाग के अधिकारियों ने शराब पीने और राज्य के शराबबंदी कानूनों का उल्लंघन करने के आरोप में अमन को गुरुवार को गिरफ्तार किया था और थाना के हवालात में रखा था. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: देशवासियों के लिए ‘मोदी की गारंटी’, ऐसे होगा अब देशहित में काम

मद्य निषेध विभाग के अधिकारी ने बताया कि रोशनदान से गले में फंदा पर लटके अमन को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- रामलला विराजमान के लिए आखिर द्वादशी की तिथि क्यों रही खास, क्या है इतिहास

इस घटना के बाद मुंगेर के विधायक प्रणव कुमार भी मृतक के परिजनों से मिले. उन्होंने इसे हत्या करार दिया है. उन्होंने पूरे मामले की न्यायिक जांच करवाने की मांग की है. उल्लेखनीय है कि बिहार में शराबबंदी लागू है. 

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: एक नहीं 22 जनवरी को दो-दो राम मंदिर में होगी भगवान की प्राण प्रतिष्ठा!

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news