लखीसराय में जमीनी विवाद में चली गोलीबारी, मां की मौत बेटा घायल
Advertisement

लखीसराय में जमीनी विवाद में चली गोलीबारी, मां की मौत बेटा घायल

स्वर्गीय उमेश सिंह का पुत्र रौशन कुमार और कबैया थाना क्षेत्र के रहने वाले भूपेंद्र गुप्ता के बीच काफी दिनों से जमीन विवाद था. इसी को लेकर बहुत बीती देर रात गोलीबारी की घटना हुई है. जिसमें स्वर्गीय उमेश सिंह की पत्नी उषा देवी की मौके पर ही मौत हो गई.

लखीसराय में जमीनी विवाद में चली गोलीबारी, मां की मौत बेटा घायल

लखीसराय : लखीसराय में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में ड़गड़ा हो गया. इस दौरान एक महिला के गोली लग गई जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. बता दें कि गोली लगने से मां की मौके पर ही मौत हो गई है वहीं बेटा गंभीर रूप से जख्मी बेटे को सरद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका प्राथमिक इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि शर्मा निवासी स्वर्गीय उमेश सिंह का पुत्र रौशन कुमार और कबैया थाना क्षेत्र के रहने वाले भूपेंद्र गुप्ता के बीच काफी दिनों से जमीन विवाद था. इसी को लेकर बहुत बीती देर रात गोलीबारी की घटना हुई है. जिसमें स्वर्गीय उमेश सिंह की पत्नी उषा देवी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि रौशन कुमार के बांह में गोली लगी है. जख्मी रौशन कुमार ने बताया कि जमीन विवाद था इसी वजह से रौशन गुप्त,दीपक गुप्ता, भूपेंद्र गुप्ता समेत चार-पांच लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. फिलाहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसपी पंकज कुमार ने बताया कि भूमि विवाद में गोलीबारी की घटना हुई है. जिसमें एक महिला की मौत हुई है. एएसपी के नेतृत्व में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान करने का कार्य किया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि जमीनी विवाद मामले में आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. महिला की गोली मारकर हत्या करने वाले मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़िए- देवघर में 15 नवंबर तक बनकर तैयार होगा इंटर स्टेट बस अड्डा, अंतिम चरण पर है कार्य

Trending news