लखीसराय में दुकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

लखीसराय में दुकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद, पुलिस जांच में जुटी

मामला कबैया थाना क्षेत्र के पचना रोड का है, जहां एक मकान में किराए पर बर्तन के दुकान चला रहे पूर्व बीजेपी नगर अध्यक्ष रतन प्रसाद वर्मा को उसी मकान के एक और किराएदार मुकेश साव ने उसे दुकान से बेदखल कर दिया. मुकेश वर्मा ने असमाजिक तत्वों की मदद से दुकान में रखा सारा सामान रोड पर फेंक दिया.

लखीसराय में दुकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद, पुलिस जांच में जुटी

लखीसराय : लखीसराय में दुकान पर कब्जा को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ. भाजपा नेता की दुकान से कुछ असामाजिक तत्वों ने सारा सामान सड़क पर निकालकर फेंक दिया. भाजपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज दुकान का सारा सामान वापस रखवाया. इस बीच घंटो हाइवोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला कबैया थाना क्षेत्र के पचना रोड का है, जहां एक मकान में किराए पर बर्तन के दुकान चला रहे पूर्व बीजेपी नगर अध्यक्ष रतन प्रसाद वर्मा को उसी मकान के एक और किराएदार मुकेश साव ने उसे दुकान से बेदखल कर दिया. मुकेश वर्मा ने असमाजिक तत्वों की मदद से दुकान में रखा सारा सामान रोड पर फेंक दिया. जिसको लेकर दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ. वहीं पीड़ित दुकानदार रतन वर्मा ने इसकी शिकायत कबैया थाना में की, जिसके बाद मौके पर पहुंची कबैया पुलिस ने पुनः रतन वर्मा के दुकान में सारा सामान रखवाया. पीड़ित ने बताया कि यह मकान चंद्रशेखर का है जिनसे वो एक दुकान किराए पर लिए हुए है. वर्षों से लेकिन मुकेश वर्मा द्वारा खुद को मकान मालिक बताकर उस पर दुकान का एग्रीमेंट करने और किराया की मांग की जा रही है. नहीं देने पर मुकेश साव द्वारा जबर्दस्ती बलपूर्वक गुंडो की मदद से दुकान में रखा सारा सामान रोड पर फेंक दिया गया औक झगड़ने लगा.

बिना नोटिस के खाली कराई गई दुकान
बता दें कि मुकेश साव के परिजनों ने मकान पर अपना दावा पेश करते हुए कहा कि रतन वर्मा द्वारा किराए पर मकान लिया गया था, लेकिन इनके द्वारा न तो किराया दिया जा रहा है और न ही खाली किया जा रहा है. वहीं मौके पर मौजूद मजिस्ट्रेट व पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुकेश वर्मा द्वारा बिना किसी नोटिस के मकान को खाली कराया गया जिसको लेकर मुकेश साव पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले में वरीय पदाधिकारी द्वारा यथास्थिति बहाल करने का आदेश दिया गया है जिसका अनुपालन किया जा रहा है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़िए- उत्तर बिहार के जूट मिल पर नो वर्क-नो पे का नोटिस, हजारों मजदूरों के लिए रोजगार का संकट

Trending news