Jamui News: केके पाठक की सख्ती का भी असर नहीं! क्लासरूम में टीचर के सोने का Video Viral
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2014918

Jamui News: केके पाठक की सख्ती का भी असर नहीं! क्लासरूम में टीचर के सोने का Video Viral

Jamui News: वीडियो में सोते हुए नजर आने वाले मास्टर साहब का नाम किशोर रंजन बताया जा रहा है. वह लक्ष्मीपुर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय मकतब गौरा में तैनात हैं. क्लासरूम में सोने की बात पर मास्टर साहब ने कई बातें बताईं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui News: बिहार की शिक्षा व्यवस्था को सुधारने के लिए शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक लगातार सख्त नियम लागू करने में जुटे हैं. हालांकि, उनकी ये सख्ती भी काम नहीं कर रही है. जमुई के एक सरकारी स्कूल से जो तस्वीर सामने आई है, उससे लगता है कि मास्टर साहब पर केके पाठक की सख्ती का कोई असर नहीं हुआ है. दरअसल, लक्ष्मीपुर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय मकतब गौरा में क्लासरूम में टीचर बच्चों को पढ़ाने की बजाय सोते नजर आए. 

किसी ने उनके सोने का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि मास्टर साहब को सोया देखकर बच्चे बाहर खेल रहे हैं. टीचर के सोने का वीडियो बनते देख बच्चे ने उन्हें शोर मचाकर जगाया. बच्चों के द्वारा कानों के पास तेज आवाज में चिल्लाने के बाद गुरुजी की नींद खुली. नींद से जागने के बाद सामने कैमरा देख कर वह चौंक गए. 

ये भी पढ़ें- Bihar Liquor Ban: ये कैसी शराबबंदी? दरभंगा DMCH के बाद मोतिहारी में पंचायत समिति की शराब पार्टी का Video Viral

वीडियो में सोते हुए नजर आने वाले मास्टर साहब का नाम किशोर रंजन बताया जा रहा है. वह लक्ष्मीपुर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय मकतब गौरा में तैनात हैं. क्लासरूम में सोने की बात पर मास्टर साहब ने कई बातें बताईं. कभी उन्होंने सर दर्द का बहाना बनाया. तो कभी कहा कि रिश्तेदार के बेटी के शादी में गए थे, इसलिए रात में सो नही पाए. कभी कहा कि 100 बच्चों को पढ़ाना कोई मामूली बात नहीं है, थक जाते हैं इसलिए थोड़ा रेस्ट ले लिया. क्लास में शिक्षक के गहरी नींद में सोते हुए वीडियो सामने आने के बाद विभाग ने भी चुप्पी साध ली है. 

Trending news