लखीसराय में दरोगा के बेटा की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

लखीसराय में दरोगा के बेटा की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Lakhisarai News: बिहार सरकार एक तरफ जहां राज्य में कानून व्यवस्था को बेहतर करने के दावे कर रही हैं.

(फाइल फोटो)

लखीसराय: Lakhisarai News: बिहार सरकार एक तरफ जहां राज्य में कानून व्यवस्था को बेहतर करने के दावे कर रही हैं. वहीं, लखीसराय में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है यहां सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के कटेहर बौलीपर गांव में बेखौफ अपराधियों ने द्वारा घर में घुसकर एक 22 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को पंखे से लटका दिया. मृतक की पहचान सूर्यगढ़ा नगर परिषद वार्ड संख्या 4 के कटेहर बौलीपर निवासी कृष्णनदंन महतो के 22 वर्षीय पुत्र प्रेमनाथ कुमार के रूप में किया गया है. 

मृतक के चेहरे पर चोट का निशान पाया गया है और शरीर पर कई जगहों से खून निकल रहा था. हत्या को छुपाने के लिए अपराधियों ने मृतक को पंखे से लटका दिया है. मृतक के पास से अपराधी का गमछा भी बरामद हुआ है. अपराधियों ने मृतक का मोबाइल,सोने की चेन सहित नकद भी लूटकर ले गया है. 

घटना की जानकारी मिलते ही सूर्यगढ़ा पुलिस मौके पर पहुंचकर तफ्तीश में जुट गई है. परिजनों के अनुसार दो बाइक पर सवार चार लोगो के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक अपने कमरे में अकेला ही सोता था. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के पिता झारखंड में पुलिस विभाग में एसआई पद पर कार्यरत है. वहीं पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रही है.

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो जल्द से जल्द इस मामले की जांच मांग कर रहे हैं.

Trending news