Bhagalpur News: सुबह 4 बजे पी शराब, फिर स्कूल पहुंच गए हेडमास्टर, अब चढ़े पुलिस के हत्थे
Advertisement

Bhagalpur News: सुबह 4 बजे पी शराब, फिर स्कूल पहुंच गए हेडमास्टर, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

Bhagalpur News: भागलपुर में शिक्षा व्यवस्था को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. प्रधानाध्यापक की करतूत ने ग्रामीणों को भी आक्रोशित कर दिया. उन्हें जेल भी जाना पड़ गया.

शराब के नशे में धुत हेडमास्टर पहुंच गए स्कूल

Bhagalpur News: बिहार में शराबबंदी है, लेकिन शराब पीने की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती है. इस बीच भागलपुर से ऐसा मामला सामने आया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल, शराब के नशे में धुत हेडमास्टर स्कूल पहुंच गए. इससे नाराज ग्रामीणों ने उन्हें बंधक बना लिया, फिर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं, हेडमास्टर ने ग्रामीण के सामने शराब पीने की बात को कबूला. इस दौरान हेडमास्टर ने बताया कि उन्हेंने सुबह चार बजे पी थी.

मामला नवगछिया के मध्य विद्यालय बोड़वा का है. यहां के प्रधानाध्यापक नवीन झा शराब पीकर स्कूल पहुंच गए और वहां टेबल पर वो सो भी गए. अत्यधिक शराब पीने से वह होश में नहीं थे. इधर, जैसे हेडमास्टर के शराब पीकर स्कूल पहुंचने की बात ग्रामीणों तक पहुंची तो ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर जमकर बवाल काटा. 

ग्रामीणों ने स्कूल में हेडमास्टर को बंधक बना लिया. जब ग्रामीणों ने प्रिंसिपल से पूछा तो उन्होंने कहा कि चार बजे सुबह ही पी थी. इस दौरान हेडमास्टर ने शराब पीने की बात कबूली. उन्होंने कहा कि चार बजे सुबह में ही पिया है. स्कूल इसलिए आये की छुट्टी नहीं मिलता है. 

इधर, सूचना पर पुलिस स्कूल पहुंची और शराबी हेडमास्टर को हिरासत में ले लिया. वहीं, मिडिया से बात करते हुए शराबी हेडमास्टर ने अपने ही बयान से पलटी मार ली. उन्होंने कहा कि हमने कमीशन नहीं दिया तो आरोप लगा दिया गया.

यह भी पढ़ें: Crime News: बिहार में खूब गरज रही हैं बंदूकें! नालंदा और सासाराम में बदमाशों का कहर

बता दें कि 26 दिसंबर, 2023 को बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र में ऐसा ही मामला सामने आया था. पूरी घटना राजकीय बुनियादी मध्य विद्यालय, चिलकावर का है.  स्कूल अहाते में प्रिंसिपल और टीचर ने तीन लोगों के साथ बैठकर शराब पी रहे थे. चखने के लिए मुर्गे का भी इंतजाम था. इसकी ख़बर किसी ने आला अफ़सरान को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने प्रिंसिपल और टीचर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया था.

रिपोर्ट: अश्वनी कुमार

Trending news