डीएम ने शराब तस्करों के खिलाफ चलाया अभियान, छापेमारी कर 764 बोतलें बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1254260

डीएम ने शराब तस्करों के खिलाफ चलाया अभियान, छापेमारी कर 764 बोतलें बरामद

Banka: शराब तस्करों को रोकने के लिए बांका के डीएम एवं बांका के एसपी डॉ सत्य प्रकाश ने जिले के सभी थाने के शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश जारी किया गया था. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी में पुलिस ने 764 बोतलों के साथ स्कॉर्पियो चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

(फाइल फोटो)

Banka: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी इसकी तस्करी जारी है. शराब तस्करों को रोकने के लिए बांका के डीएम एवं बांका के एसपी डॉ सत्य प्रकाश ने जिले के सभी थाने के शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश जारी किया गया था. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी में पुलिस ने 764 बोतलों के साथ स्कॉर्पियो चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

स्कॉर्पियों से अंग्रेजी शराब बरामद 
बांका डीएम और एसपी डॉ. सत्या प्रकाश के निर्देश पर टीम ने कटोरिया थाना क्षेत्र के आरपाथर रोड़ के समीप छापेमारी की. यहां पर से पुलिस ने एक स्कॉर्पियों से अंग्रेजी शराब बरामद की. जिसके बाद उन्होंने चालक को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके अलावा साथी तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार तस्करों में जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र का अनिकेत यादव बताया जा रहा है. इस अभियान का नेतृत्व थानाध्यक्ष नीरज तिवारी के द्वारा किया गया. इस अभियान में उनके सहयोगी के रूप में प्रशांत कुमार, एसके. सुमन समेत दल-बल शामिल रहा. 

764 बोतलें बरामद
पुलिस ने बताया कि उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर यह छापेमारी की. जानकारी मिली थी कि देवघर की ओर से स्कॉर्पियों से शराब लाई जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस ने आरपाथर के पास चेकिंग अभियान चलाया. इसी दौरान कटोरिया की ओर से आ रही स्कॉर्पियों को रोक लिया गया. इस दौरान चालक पुलिक को चकमा देकर गाड़ी लेकर भाग निकला. पुलिस द्वारा पीछा करके उसे पकड़ लिया गया. जांच करने पर गाड़ी से 764 अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की गई. साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल पुलिस के द्वारा गाड़ी को जब्त कर लिया गया है और मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़िये: स्मैक बेचने से मना करने पर युवक को बांध कर पीटा, वीडियो किया सोशल मीडिया पर वायरल

Trending news