छपरा: आर्केस्ट्रा संचालक को अपराधियो ने मारी गोली, पैसे के लेनदेन में हत्या किए जाने का आशंका
Advertisement

छपरा: आर्केस्ट्रा संचालक को अपराधियो ने मारी गोली, पैसे के लेनदेन में हत्या किए जाने का आशंका

  छपरा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जिसका ताजा बानगी शनिवार की देर रात देखने को मिला. जब अपराधियों ने एक आर्केस्ट्रा संचालक को गोली मारकर हत्या कर दिया.

 (फाइल फोटो)

छपरा:  छपरा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जिसका ताजा बानगी शनिवार की देर रात देखने को मिला. जब अपराधियों ने एक आर्केस्ट्रा संचालक को गोली मारकर हत्या कर दिया. मृतक की पहचान सारण जिला के बनियापुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी रूपेश कुमार सिंह(30वर्ष) पिता परशुराम सिंह के रूप में हुआ है.मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, आर्केस्ट्रा के दौरान विवाद के दौरान अपराधियो ने युवक को गोली मार दी, जिसके बाद परिजनों द्वारा युवक को इलाज के लिए बनियापुर ले जाया गया. जहां से स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल छपरा के लिए रेफर कर दिया सदर अस्पताल छपरा पहुंचते ही जांच के उपरांत चिकित्सक डॉक्टर मेराज ने मृत घोषित कर दिया. मृत घोषित होने के साथ हैं. परिवार वालों में चीख-पुकार मच गई. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के छोटे भाई ने बताया कि शनिवार की देर रात बनियापुर के टेरीघाट में बर्थडे पार्टी का आयोजन था. इसी दौरान उसके सहयोग द्वारा मृतक के आर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करने वाले एक छोटे बच्चे के साथ बदतमीजी करने लगे. जिसका विरोध करने बाद मृतक के साथ रहने वाले उसके दोस्त ही कमरे में बुलाकर गोली मार दिया. गोली लगने के बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए बनियापुर ले जाया गया. जहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में पहुंचने के साथ ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. आसियान या बनियापुर थाना पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

Trending news