Bihar Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2096338

Bihar Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर मौत

Road Accident: मुंगेर में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिस कारण आए दिन लगातार सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत हो रही है. ताजा मामला जिले के वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के श्री कृष्ण सेतु पथ चंडिका स्थान के पास का है.

Road Accident

मुंगेर:Road Accident: मुंगेर में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिस कारण आए दिन लगातार सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत हो रही है. ताजा मामला जिले के वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के श्री कृष्ण सेतु पथ चंडिका स्थान के पास का है. तोफिर दियारा से गंगा पार मारकर दियारा जा रहे एक 22 वर्षीय युवक को ट्रक कुचलकर भाग निकला. इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई . स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना 112 पर दी गई. इसके बाद जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है.

पुलिस के द्वारा मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी गई. जिसके बाद परिजन भी सदर अस्पताल पहुंचे. मृतक की पहचान खगड़िया जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत मथार दियारा निवासी अवध यादव का 22 वर्षिय पुत्र छोटू कुमार  के रूप में हुई है. मृतक पांच भाई में सबसे छोटा है और वह बाहर रहकर मजदूरी का काम करता था. आज वह अपने बाइक से अपने घर मथार दियारा जा रहा था तभी रास्ते मे ही उसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी.

घटना के संबंध में मृतक के परिजन द्वारा बताया गया कि छोटू कुमार आज अपनी बहन के यहां मुंगेर जिला अंतर्गत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तौफिर गांव आया हुआ था और अपनी बहन के यहां से वापस अपने घर जा रहा था. तभी श्री कृष्ण सेतु पथ चंडिका स्थान के पास तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक  धक्का मारते हुए भाग निकला. इस घटना में छोटू को अत्यधिक चोट लगने कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना की जानकारी लगते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंचे जहां मृतक छोटू के शव को देखते ही परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई. वहीं पुलिस शव की शिनाख्त करने के साथ पोस्टमार्टम के लिए आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- स्पेशल ट्रीटमेंट, फाइव स्टार फैसिलिटी, जिस रिसॉर्ट में ठहरे बिहार कांग्रेस के MLA वहां कड़ी सुरक्षा

Trending news