Bihar News: सेल्फी लेने के चक्कर में गई युवक की जान, 3 महीने पहले ही हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1867871

Bihar News: सेल्फी लेने के चक्कर में गई युवक की जान, 3 महीने पहले ही हुई थी शादी

बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां चुटिया पहाड़ पर मोबाइल फोन से सेल्फी लेने के दौरान युवक का पैर फिसल गया और वह नीचे खाई में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar News: आज के इस वक्त में सेल्फी ट्रेंड में है. आकर्षक सेल्फी लेने और उसे सोशल साइट पर पोस्ट करने का चलन इन दिनों ऐसा बढ़ गया है कि लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे. ऐसा ही एक मामला बिहार के बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां चुटिया पहाड़ पर मोबाइल फोन से सेल्फी लेने के दौरान युवक का पैर फिसल गया और वह नीचे खाई में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. यह मामला चुटिया पहाड़ी की है. बताया जाता है कि शयामपुर डाका गांव के रहने वाले रंजीत दास (22) अपनी पत्नी रूपा देवी के साथ पहाड़ी पर स्थित महादेव मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे.

जानकारी के मुताबिक, दोनों की तीन महीने पूर्व शादी हुई थी. पूजा के बाद दोनों मोबाइल से सेल्फी लेने लगे. इसी बीच पति पहाड़ी के ऊपरी हिस्से में चढ़कर सेल्फी लेने की चाहत में ऊपर जाने लगा. पत्नी का कहना है कि उसने रोकने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने. सेल्फी लेने के दौरान रंजीत का पैर पहाड़ी के सतह से फिसल गया और वह करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरा. अन्य श्रद्धालु दौड़ कर आए और उसे किसी तरह खाई से निकाला गया, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें- Patna: बिहार में शराबबंदी पर फिर उठे सवाल, CM नीतीश के घर के पास से पकड़ा गया दारू का जखीरा

इससे पहले एक खबर आई थी जिसमें एक महिला ने अपने पति को सेल्फी लेने के बहाने जिंदा फूंक दिया था. दरअसल, महिला किसी अन्य युवक से प्रेम करती थी और अपने पति से छुटकारा पाना चाहती थी. महिला ने सेल्फी लेने का बहाना बनाकर अपने पति को पेड़ से बांध दिया और केरोसिन तेल छिड़ककर लगा दिया. यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत वासुदेवपुरसराय पंचायत के एक गाँव का था. स्थानीय लोगों ने आग से झुलसते व्यक्ति को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया था और घटना की पूरी जानकारी साहेबगंज पुलिस को दी थी.

Trending news