बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष पहुंचे लखीसराय, दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से की मुलाकात
Advertisement

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष पहुंचे लखीसराय, दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से की मुलाकात

Bihar Politics: बिहार में भाजपा और जदयू का गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी बिहार में अपनी ताकत को और मजबूत करने में जुट गई है. बिहार बीजेपी के नेता लगातार बिहार के अलग-अलग हिस्सों का दौरा कर रहे हैं.

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष पहुंचे लखीसराय, दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से की मुलाकात

लखीसराय:Bihar Politics: बिहार में भाजपा और जदयू का गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी बिहार में अपनी ताकत को और मजबूत करने में जुट गई है. बिहार बीजेपी के नेता लगातार बिहार के अलग-अलग हिस्सों का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा एक दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे. 

पीड़ित परिवार को जल्दी न्याय दिलाने का भरोसा 
अपने एक दिवसीय लखीसराय दौरे के दौरान उन्होंने बीते 8 सितंबर को रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र में हुए दुष्कर्म की पीड़िता के परिवार से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मामले की जांच कर आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की. इसके अलावा उन्होंने पीड़ित परिवार को जल्दी न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया. वहीं नेता प्रतिपक्ष ने पुलिस प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस घटना की जानकारी जब मैंने लखीसराय एसपी से ली तो उन्होंने इस तरह किसी भी घटना से साफ इंकार कर दिया. जबकि पीड़ित पक्ष के द्वारा महिला थाना में मुकेश यादव और उदय यादव पर मामला दर्ज कराया जा चुका था.  

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार की मंत्री ने JDU विधायक पर किया 5 करोड़ की मानहानि का मुकदमा, जानें क्या है पूरा मामला

डीजीपी कमजोर और कायर- विजय सिन्हा
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार में अपराध चरम पर है. उन्होंने बढ़ते अपराध को लेकर डीजीपी पर भी हमला बोला है और उन्होंने कहा कि ये सबसे कमजोर और कायर डीजीपी है. जो अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि अगर पीड़िता को न्याय नहीं मिला तो आंदोलन किया जाएगा. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बिहार में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. अपराधी बेखौफ अंदाज में अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. जिसको लेकर बीजेपी राज्य की नई महागठबंधन सरकार पर हमलावर है.

Trending news