भागलपुर: शिक्षक ने पांच लाख 1 रुपये के लिए कर दी पत्नी की हत्या, मुंह पर तकिया रखकर दबाया, दम घुटने से गयी जान
Advertisement

भागलपुर: शिक्षक ने पांच लाख 1 रुपये के लिए कर दी पत्नी की हत्या, मुंह पर तकिया रखकर दबाया, दम घुटने से गयी जान

Bhagalpur Crime: पांच लाख रुपये दहेज के लिये शिक्षक पति हंस कुमार ने अपनी पत्नी बबली के मुंह पर तकिया रख निर्मम तरीके से हत्या कर दी. सास-ससुर की मौत के बाद पति हमेशा पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था.

भागलपुर: शिक्षक ने पांच लाख 1 रुपये के लिए कर दी पत्नी की हत्या, मुंह पर तकिया रखकर दबाया, दम घुटने से गयी जान

भागलपुरः बिहार के भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला में अपराध चरम पर है. एक तरफ जहां लगातार अपराधियों को लेकर सख्ती दिखाई जा रही है. वहीं दूसरी तरफ अपराध भी लगातार हो रहे हैं. ताजा मामला नवगछिया के रंगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत महरौनी का है. जहां एक महिला का शव उसके घर से बरामद किया गया है.

बताया जा रहा है कि पांच लाख रुपये दहेज के लिये शिक्षक पति हंस कुमार ने अपनी पत्नी बबली के मुंह पर तकिया रख निर्मम तरीके से हत्या कर दी. सास-ससुर की मौत के बाद पति हमेशा पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. आरोपी हंस कुमार बांका के बौसी एक मध्य विद्यालय में शिक्षक है. 

वहीं घटना के बाद मौके पर एसडीपीओ व  एफएसएल की टीम पहुंची घटना स्थल से सैंपल उठाया. घटना के बाद महिला का पति फरार हो गया था. एसपी के निर्देश पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी आरोपी ने तोड़ दिया था. 

मृतका के पिता ने कहा कि 22 अप्रैल वर्ष 2016 को हंस कुमार के साथ मेरी पुत्री की शादी हुई थी. शादी में दहेज के रूप में चार लाख 51 हजार रुपये, मोटरसाइकिल, गहने, फर्नीचर एवं अन्य सामान दिया था. अमृता देवी के गले में लाल रंग का जख्म का निशान, ठेहुना, कलाई व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान हैं. हंस कुमार ने अपने साथी के साथ मिलकर मेरी पुत्री की हत्या की है. मुंह को तकिया से दबाकर हत्या कर दी गई है. 

नवगछिया एसपी सुशांत सरोज ने कहा कि थाने को जानकारी मिली थी रंगरा ओपी अंतर्गत महरौनी गांव में एक महिला जो मृत अवस्था में है तो जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी स्वयं और एसडीपीओ भी वहां पहुंचे तहकीकात की, एफएसएल की टीम भी वहां आई हुई थी. वह भी जांच की जो भी सीजर था वहां से ले गया है, और जो उसका पति है उसको सस्पेक्टेड मानकर उसे पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया गया है. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया से हत्या का कारण गला दबाकर या कोई चीज गले पर रख के हत्या की आशंका जताई जा रही है. इस मामले में पुलिस सभी एंगल से जांच पड़ताल में जुटी हुई है.  
इनपुट-अश्विनी

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: पत्‍नी को बनाया दारोगा, अब साथ रहने से इनकार, पति ने लगाया सहकर्मी से प्रेम-संबंध का आरोप

Trending news