Lok Sabha Elections 2024: जेपी नड्डा ने विपक्ष को आड़े हाथ लेकर जमकर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219199

Lok Sabha Elections 2024: जेपी नड्डा ने विपक्ष को आड़े हाथ लेकर जमकर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Lok Sabha Elections 2024: जेपी नड्डा ने कहा कि नीति आयोग यह बोलता है कि भारत के 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आ गए है. भागलपुर को स्मार्ट सिटी में जोड़ा गया था, चार शहरों को लिया गया. आज बिहार में मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे है, छोटे-छोटे स्थानों पर भी मेडिकल कॉलेज खुल रहा है. 5 रेलवे भागलपुर के बिहार के कुल 29 रेलवे स्टेशन विकसित हो रहे है.

Lok Sabha Elections 2024: जेपी नड्डा ने विपक्ष को आड़े हाथ लेकर जमकर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

भागलपुर: भागलपुर के सैनडिस्क कंपाउंड मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार अजय मंडल के समर्थन में वोट देने की अपील की. इसके अलावा जेपी नड्डा ने नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों को गिनाया तो विपक्ष को भी आड़े हाथों लेते हुए उन पर जमकर निशाना साधा.

जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने विकास की लकीर खींची है. आज कोरोना की आपदा के बाद यूक्रेन युद्ध के बाद दुनिया की अर्थव्यवस्था चरमराई हुई है. आज यूरोप की अर्थव्यवस्था बिगड़ी है, जापान की बिगड़ है, मुझे आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि भारत मजबूती के साथ खड़ा है. भारत पांच साल पहले 11 नम्बर पे खड़ा था आज अंग्रेजो को पछाड़कर 5 नंबर पर है. 2027 में भारत तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन जायेगा. दुनिया को दवा देने वाले देश बनने से हमारा एक्सपोर्ट बढ़ गया है आज भारत सबसे सस्ती और असरदार दवा बना रहा है, आपको जानकर खुशी होगी कि आप 10 साल पहले दिवाली में गणपति चाइना से आती थी. आज मूर्ति और खिलौने बनाने में तीन गुना एक्सपोर्ट बढ़ गया. 5 किलो गेहूं 5 किलो चावल 1 किलो दाल मिल रही है 2029 तक अगले पांच साल फिर से प्रधान मंत्री गरीब अन्न योजना चलता रहेगा.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि नीति आयोग यह बोलता है कि भारत के 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आ गए है. भागलपुर को स्मार्ट सिटी में जोड़ा गया था, चार शहरों को लिया गया. आज बिहार में मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे है, छोटे-छोटे स्थानों पर भी मेडिकल कॉलेज खुल रहा है. 5 रेलवे भागलपुर के बिहार के कुल 29 रेलवे स्टेशन विकसित हो रहे है. उन्होंने कहा कि विरोधियों पर बात किये बगैर मेरी यात्रा अधूरी है. उन्होंने कहा कि ये जो घमंडिया अलायंस है दो बातों का गठबंधन है ये सब परिवारवादी है, दूसरा है सभी भ्रष्टाचारी पार्टी है. जो दूसरे के खिलाफ लड़ते रहे अब गलबहियां कर रहे, बताइये जम्मू कश्मीर में फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला परिवार की पार्टी है कि नहीं, अखिलेश और डिम्पल, लालू, मिसा, तेजस्वी और तेजप्रताप, बंगाल में ममता और अभिषेक, राहुल, सोनिया प्रियंका गांधी परिवार की पार्टिया है. बाकी सब झुनझुना बजाओ. कांग्रेस ने कोयला का घोटाला किया, पनडुब्बी घोटाला किया. 2 जी घोटाला, अलकतरा घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड का घोटाला किया. इन्होंने धरती समंदर आसमान पाताल नहीं छोड़ा. अखिलेश ने लैपटॉप और अनाज का घोटाला किया. कविता अरविंद केजरीवाल ने शराब का घोटाला किया कि नहीं किया.

वहीं जेपी नड्डा को सुनने पहुंची महिलाओं ने बड़ी बात कही है. महिलाओं ने कहा कि इस बार भी मोदी ही जीतेंगे और 400 पार करेंगे. उन्होंने राम मंदिर बनाया अब काशी में शिव मंदिर बनेगा. तेजस्वी यादव रोजगार की बात करते हैं वो अपना पहले देखे.

इनपुट- अश्विनी कुमार

ये भी पढ़िए- Dhanbad News: कांग्रेस नेता सुरेश सिंह हत्याकांड में आया नया मोड़, कोर्ट ने मां और बेटे का दर्ज किया बयान

 

Trending news