Pappu Yadav: पूर्णिया में RJD को फंसाया अब मीसा-रोहिणी को जिताएंगे, पप्पू यादव को लालू यादव से समाप्त हुए मतभेद?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2236090

Pappu Yadav: पूर्णिया में RJD को फंसाया अब मीसा-रोहिणी को जिताएंगे, पप्पू यादव को लालू यादव से समाप्त हुए मतभेद?

Pappu Yadav News: पप्पू यादव ने बिना किसी का नाम लिए तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि जब रंजीत रंजन कांग्रेस के सिंबल पर सुपौल से चुनाव लड़ रही थीं, तब भी राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने उनका विरोध किया था. आज फिर से पूर्णिया में वही चीज देखने को मिली.

पप्पू यादव

Pappu Yadav News: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, भाषा की मर्यादा टूट रही है. इस बीच कांग्रेस नेता पप्पू यादव की लालू परिवार के साथ सारी कड़वाहट दूर होती नजर आ रही है. पूर्णिया सीट से निर्दलीय लड़कर राजद प्रत्याशी मीसा भारती की मुसीबत बढ़ाने वाले पप्पू यादव ने अब लालू यादव की बेटियों के लिए प्रचार करने के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि उनके समर्थक राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं का भी समर्थन करेंगे जिसमें मुख्य रूप से मीसा भारती और रोहिणी आचार्य शामिल हैं. पप्पू यादव ने साफ कहा कि वह कांग्रेस के सिपाही हैं और उनका सपना राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखना है. पप्पू यादव ने यह भी कहा कि वह राहुल गांधी के चुनाव क्षेत्र में भी जाकर प्रचार प्रसार करेंगे.

पप्पू यादव ने बिना किसी का नाम लिए तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि जब रंजीत रंजन कांग्रेस के सिंबल पर सुपौल से चुनाव लड़ रही थीं, तब भी राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने उनका विरोध किया था. आज फिर से पूर्णिया में वही चीज देखने को मिली. जब वह निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे थे, तब उनको हराने का पूरा प्रयास किया जा रहा था. पप्पू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव कहीं ना कहीं एनडीए को मदद पहुंचा रहे हैं. बता दें कि पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय तक कर दिया था. लेकिन महागठबंधन में लालू यादव ने इस सीट से मीसा भारती को उतारकर पप्पू को बड़ा झटका दिया था.

ये भी पढ़ें- Anant Singh: अनंत सिंह के जेल से बाहर आते ही चढ़ गया मुंगेर का सियासी पारा, बाहुबली ने शुरू कर दिया जनसंपर्क

पप्पू ने लालू यादव से आग्रह किया है कि वो पूर्णिया की सीट कांग्रेस के लिए छोड़ दें. पप्पू यादव ने कहा कि मैं भी आपका ही परिवार हूं लालू जी. सिर्फ 4 बच्चों को फैमिली मत समझिए. पूर्णिया सीट कांग्रेस को दे दीजिए. इसके बाद लालू ने अपना फैसला नहीं बदला. जिसके बाद पप्पू यादव ने भी निर्दलीय चुनावी ताल ठोकी. चुनावी प्रचार के दौरान तेजस्वी और पप्पू के बीच काफी तनातनी भी देखने को मिली.

Trending news