बांका : आदित्य राज सुपर 30 प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन, 800 परीक्षार्थी हुए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1440319

बांका : आदित्य राज सुपर 30 प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन, 800 परीक्षार्थी हुए शामिल

कटोरिया बाजार के साइंस क्लासेस कोचिंग के संस्थापक ने शनिवार को SDGY एजुकेशनल वेलफेयर ट्रस्ट के माध्यम से आदित्य राज सुपर थर्टी प्रतियोगिता परीक्षा- 2022 का आयोजन किया.

(फाइल फोटो)

बांका : कटोरिया बाजार के साइंस क्लासेस कोचिंग के संस्थापक ने शनिवार को SDGY एजुकेशनल वेलफेयर ट्रस्ट के माध्यम से आदित्य राज सुपर थर्टी प्रतियोगिता परीक्षा- 2022 का आयोजन किया. जिसमें कटोरिया के तीन परीक्षा केंद्रों पर 800 छात्र छात्राओं ने परीक्षा में शामिल होकर अपना हुनर दिखाया. 

800 से ज्यादा छात्र हुए शामिल 

इस परीक्षा में पूछे गए 60 प्रश्न का उत्तर देना था. जिसमें साइंस क्लासेस कोचिंग परीक्षा केंद्र पर एक से 190, आइडियल होली मिशन पब्लिक आवासीय विद्यालय परीक्षा केंद्र पर 191 से 400 एवं प्लस टू हाई स्कूल परीक्षा केंद्र पर 401 से 800 छात्र-छात्राओं ने परीक्षा दी.  जिसमें कटोरिया, चान्दन प्रखंड क्षेत्र के सरकारी व गैर सरकारी स्कूल के छात्र-छात्रा शामिल हुए. 

चुने गए 30 छात्र छात्राओं को नि:शुल्क शिक्षा दी जाएगी

साइंस क्लासेस के निदेशक चुनचुन कुमार यादव ने बताया 800 छात्र-छात्राओं द्वारा दी गई परीक्षा से विद्यार्थियों में पढ़ाई में रूची बढ़ेगी और छात्रों के भविष्य को संवारने में यह परीक्षा बेहतर साबित होगी. साथ ही जो माता-पिता बच्चों को पढ़ाने में आर्थिक रूप से अक्षम हैं. उसे SDGY एजुकेशनल वेलफेयर ट्रस्ट के माध्यम से चिन्हित कर 30 छात्र छात्राओं को नि:शुल्क शिक्षा दी जाएगी. 

इस आयोजन में ट्रस्ट के चेयरमैन गजेंद्र कुमार यादव ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. जिसकी सराहना सभी शिक्षकों ने की और उनका आभार व्यक्त किया. आगे इस तरह का आयोजन होता रहे यही शुभकामना भी दी. 
(रिपोर्ट- बिरेंद्र कुमार)

ये भी पढ़ें- Jharkhand: सर्दी का लेना चाहते हैं मजा तो इन वादियों में आइए, 'बांस का बाजार' कहा जाता है ये डेस्टिनेशन

Trending news