बगहाः एक युवक ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर फंदे से लटककर की आत्महत्या, मामले का जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बगहाः एक युवक ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर फंदे से लटककर की आत्महत्या, मामले का जांच में जुटी पुलिस

बगहा में एक युवक ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था और दो माह से अपने गांव में रह रहा था. इसी बीच उसकी बेटी का गौना था

बगहाः एक युवक ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर फंदे से लटककर की आत्महत्या, मामले का जांच में जुटी पुलिस

बगहाः  बगहा में एक युवक ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था और दो माह से अपने गांव में रह रहा था. इसी बीच उसकी बेटी का गौना था, लिहाजा वह परेशान चल रहा था. भैरोगंज थाना क्षेत्र के नड्डा गांव में एक युवक ने आत्महत्या करी है. 

मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात मफलर से लटका हुआ उसका शव देख परिजनों की चीत्कार मच गया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया और मामले के पड़ताल में जुट गई है. मृतक की पहचान आधार यादव के पुत्र 35 वर्षीय मनोज यादव के रूप में हुई है. परिजनों के मुताबिक उसकी शादी 25 वर्ष पूर्व चौतरवा में हुई थी और बेटे की चाह में उसकी चार बेटियां हो गई थी. एक बेटी की उसने शादी कर दी थी जिसके गौना का दिन तय हो गया था. इसी बीच पैसों की किल्लत के कारण वह परेशान चल रहा था. 

आर्थिक तंगी के कारण उठाया ये कदम
परिजनों के मुताबिक आर्थिक तंगी के कारण उसने यह कदम उठाया है. मनोज के पिता रामाधार यादव ने बताया कि मनोज की शादी 25 वर्ष पहले चौतरवा थाना क्षेत्र के बरिअरवा गांव में हुई थी. सब कुछ सामान्य चल रहा था. बेटे के चाहत में एक के बाद एक चार लड़कियां हो गई. जिसमें एक लड़की की शादी पिछले साल मनोज से की थी. इस वर्ष उस लड़की का गौना होना था. वहीं दूसरी लड़की की शादी के लिए भी लड़का देख रहा था. इन सब में काफी पैसा लग रहा था, लेकिन मनोज के पास इतना सारा पैसा नहीं था. इसके साथ ही परिवार के अन्य खर्च को लेकर हमेशा परेशान रहता था. 

भैरोगंज थाना अध्यक्ष राम उदय ने बताया कि संदेहास्पद स्थिति में शव को बरामद किया गया है. शव के गले पर निशान पाया गया है, फिलहाल शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
मनोज के बेटियों का कहना है कि रात सभी लोग एक साथ खाना खाए और फिर अलाव के पास जाकर बैठ गए. वहीं पर शादी और गौना को लेकर काफी देर तक बातचीत हुई. इसी बीच अलाव के पास से उठकर वह अपने रूम में चले गए. कुछ देर के बाद मनोज की पत्नी मनोज को ढूंढते हुए उसके रूम में पहुंची, तो देख कर चीख पड़ी. मनोज का शव पंखे से लटका हुआ था. आवाज सुनकर सभी परिजन भी वहां पहुंचे. आनन-फानन में मनोज के शव को नीचे उतारा गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. इस घटना को देखकर परिजन दहाड़ उठे. लड़कियों और पत्नी का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है.
इनपुट- इमरान अजीज

यह भी पढ़ें- Prakash Parv: 26 से 30 नवंबर तक पटना में खास सुरक्षा, प्रकाश पर्व के लिए प्रशासन तैयार

 

Trending news